Breaking News

लॉरेंस बिश्नोई पर 1,11,11,111 रुपए का इनाम रखने वाले शेखावत को जान का खतरा, बोले-…

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) पर 1,11,11,111 रुपए का इनाम रखने वाले क्षत्रिय करणी सेना (Kshatriya Karni Sena) के प्रमुख राज शेखावत (Raj Shekhawat) ने अब अपनी जान को खतरा बताया है। शेखावत ने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उसके नाम की सुपारी दी है। लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर पुलिसकर्मी को इनाम देने की घोषणा करके चर्चा में आए शेखावत ने आरोप लगाया है कि बिश्नोई गैंग ने बिहार में उनके नाम की सुपारी दी है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनके मन में कोई खौफ नहीं है।

राज शेखावत ने हाल ही में ऐलान किया कि यदि कोई पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर कर देता है तो उनका संगठन उसे 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए इनाम देगा। अब उन्होंने कहा है कि क्षत्रिय करणी सेना उस पुलिसकर्मी के परिवार का भी पूरा ध्यान रखेगा और हर जरूरत को पूरी करेगा। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय करणी सेना से करोड़ों लोग जुड़े हुए हैं और यदि वे 5-5 पैसे भी योगदान देंगे तो इनामी राशि का इंतजाम हो जाएगा।

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में राज शेखावत ने अपने नाम की सुपारी दिए जाने की बात कही। उन्होंने कहा, ‘जब राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके चमचों का विरोध किया तो मुझे कई सारी धमकियां मिलीं। लॉरेंस के चमचों ने जान से मारने की धमकी दी। मेरे पास यह जानकारी भी दी है लॉरेंस के चमचों ने मेरी सुपारी दी है। सिवान (बिहार) के ओसामा खान को 1.50 करोड़ रुपए दे दिए हैं। बाकी काम होने के बाद देगा। यह जानकारी भी मेरे पास आई है।’ हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह सुपारी उनकी ओर से इनाम घोषित किए जाने के बाद दी गई है या फिर पहले।

राज शेखावत ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। क्षत्रिय सेना के प्रमुख ने कहा कि जिस लड़के को उन्हें मारने के भेजा गया था वह उनका अनुयायी निकला। उसने आकर सारी बात उन्हें बता दी। राज शेखावत ने कहा है कि सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की वजह से वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सभी सदस्यों की एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें डर नहीं लगता शेखावत ने कहा, ‘भय किस बात का, इस दुनिया में लाने वाला महादेव, इस दुनिया से ले जाने वाला महादेव। लॉरेंस बिश्नोई एक व्यक्ति है, उससे राज शेखावत क्यों डरेगा। आप कहते हो कि उसके पास शूटर हैं, करणी सेना से कोई बड़ी सेना इस देश में नहीं है। मेरे पास करोड़ों करणी सैनिक हैं। हम किसी से डरते नहीं हैं।’