Breaking News

जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश रच रहे थे आतंकी, भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

जम्मू-कश्मीर में बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक (explosives recovered in jammu-kashmir )बरामद किए गए हैं। हथियारों के जखीरे को देखकर आशंका जताई जा रही है कि आतंकी (terrorists) बड़े हमले की तैयारी कर रहे थे। जम्मू के घरोटा में रिंग रोड के पास संदिग्ध विस्फोटक मिलने के बाद भारतीय सेना ने तलाशी अभियान चलाया। इसके बाद आतंकियों के हथियार बरामद किए हैं। सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

IED

Huge amount of arms and explosives recovered in jammu-kashmir : अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना की रोमियो फोर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के झुल्लास इलाके में हथियारों और विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा जब्त किया है। सेना के अधिकारियों के अनुसार, एक गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी शुरू की गई और एक संदिग्ध आतंकवादी के बैग से हथियार और विस्फोटक बरामद किए गए। अधिकारियों ने कहा कि बरामद सामान में एके 47 रायफल और पाकिस्तानी मूल की पिस्तौल के राउंड और आरसीआईईडी, टाइम्ड डिस्ट्रक्शन आईईडी, स्टोव आईईडी, आईईडी के लिए विस्फोटक और चीनी ग्रेनेड जैसे विस्फोटक शामिल हैं।

अधिकारियों के अनुसार बरामद किए गए सभी हथियार और विस्फोटक पूरी तरह से सही स्थिति में हैं और आतंकियों के उपयोग के लिए तैयार थे। उन्होंने कहा, “सुचारू चुनावों और आगामी चुनाव परिणामों को देखते हुए यह भारतीय सेना द्वारा सुरक्षा ग्रिड को परेशान करने की किसी भी संभावना को नकारने की एक बड़ी सफलता है।”