Breaking News

PM मोदी आज कुरुक्षेत्र में फूकेंगे चुनावी अभियान का बिगुल, साधेंगे 23 विधानसभा सीटें

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर खत्म हो चुका है और अब प्रचार शुरू हुआ है। इसी कड़ी में भाजपा के सबसे बड़े नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाभारत की नगरी कुरुक्षेत्र में आज बड़ी रैली करने आ रहे है। यह रैली दोपहर दो बजे होगी। धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और पुलिस अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वीवीआईपी आगमन के दौरान ड्यूटी में किसी प्रकार लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। इस अवसर पर जिला पुलिस के महिला एवं पुलिस जवानों को वीवीआईपी सुरक्षा ड्यूटियों पर तैनात किया गया है।

बता दें कि भाजपा प्रदेश के 6 जिलों के 23 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश पीएम की रैली के जरिये करेगी। कार्यकारी सीएम नायब सैनी ने कल बताया था कि 6 जिलों के 23 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जोकि चुनाव सभा विधानसभा का विधिवत शंखनाद रहेगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भारी संख्या में इस रैली में अपने नेता के संबोधन को सुनने के लिए पहुंचे। सैनी ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में तीसरी बार कमल खिलने जा रहा है। रैली में 6 जिलों के 23 कैंडिडेट और सांसद मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि हरियाणा में 5 अक्तूबर को वोट डाले जाएंगे और 8 अक्तूबर को रिजल्ट आएगा।