Breaking News

आखिर कौन है ये लड़की, जिसे देख खुशी से झूम उठे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) का नाम आए दिन किसी न किसी हसीना के साथ अफेयर की खबरें सामने आती ही रहती हैं. इन सब के बीच खास बात है कि जैसे ही एक्टर का नाम किसी भी एक्ट्रेस से जुड़ता है तो उनकी शादी की अटकलें बहुत तेज हो जाती हैं. अब इसी बीच सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में सलमान खान एक लड़की को देखते ही मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पुरानी फोटो हो रही जोरो से वायरल

असल में, सोशल मीडिया पर इस समय सलमान खान (Salman Khan) की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. ये फोटो किसी थियेटर की है. जो फोटो वायरल हो रही हैं, उसमें एक सुंदर सी लड़की कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही है. उसके बगल में सलमान खान खड़े हैं और दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं और वो लगातार मुस्कुरा रहे हैं.

लड़की का पता

सबके दिमाग में ये ख्याल आ रहा है कि आखिर ये लड़की कौन है और कहां की ये फोटो है. इसके बारे में तो किसी को भी कोई जानकारी नहीं है. पर इतना जरूर है कि इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस लगातार कमेंट्स करते जा रहे हैं.

फैंस ने किए लगातार कमेंट्स

इस फोटो को जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही यूजर्स इस पर लगातार कमेंट्स करते आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘लगता है भाईजान लका दिल इस पर आ गया है.’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘आई लव यू सलमान.’ तीसरे ने कमेंट किया कि ‘सोच रहे हैं आज अगर मेरी शादी हुई होती तो इतनी मेरी बेटी होती.’ वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द टाइगर 3 में दिखाई देने वाले हैं.