Breaking News

6 साल के मासूम की हत्या से दहला मुजफ्फरनगर, भडकी भीड ने लगाया जाम, मचा हाहाकार

मुजफ्फरनगर में अपहरण कर सात वर्ष के बालक की गला दबाकर हत्या करने के मामले में परिजनों में आक्रोश फैल गया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने विश्वकर्मा चौक पर बालक का शव रखकर जाम लगा दिया और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों का कहना है कि हत्या कई व्यक्तियों ने मिलकर की है।

3 दिन पहले बचन सिंह कॉलोनी निवासी दीपक के 7 वर्षीय पुत्र रौनक का अपहरण कर लिया गया था। थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। शनिवार को रौनक का शव घर से कुछ दूरी पर ही ईख के खेत से बरामद हुआ था।

7 वर्षीय बालक रौनक के गले पर चोट के निशान भी पाए गए थे और मौके से नशे के इंजेक्शन और सिरिंज भी बरामद हुई थी। आशंका जताई गई थी किसी व्यक्ति ने बालक के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। उसके बाद से ही परिजन आक्रोशित थे।

रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव वापस आते ही हंगामा करते हुए विश्वकर्मा चौक पर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है और उसे ही मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। जबकि हत्याकांड के पीछे कई अन्य आरोपी हैं। मांग की गई थी पुलिस अन्य आरोपियों को भी दबोचकर घटना का खुलासा करे।