Breaking News

48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A12 भारत में अगले हफ्ते हो सकता है लाॅन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Samsung अगले कुछ दिनों कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर ही है। जिसमें बजट रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज तक के कई डिवाइसेज शामिल हैं। इस लिस्ट में Samsung Galaxy A12 का नाम भी शामिल हो गया है और रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लाॅन्च किया जा सकता है। वैसे इसे नवंबर 2020 में यूरोप में लाॅन्च किया जा चुका है और अब यह भारत में दस्तक देने के लिए लगभग तैयार है।

Samsung Galaxy A12 की संभावित कीमत

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भारत में अगले हफ्ते दस्तक दे सकता है। इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से कम कीमत में लाॅन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी कंपनी ने इसकी लाॅन्च डेट से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy A12 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A12 को भारत से पहले यूरोप में लाॅन्चद किया जा चुका है। उम्मीद है कि भारत में लाॅन्च होने वाले माॅडल में भी वही फीचर्स देखने को मिलेंगे जो कि यूरोपियन माॅडल में उपयोग किए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है जो कि वाॅटरड्राॅप नाॅच के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर पेश किया गया है।

Samsung Galaxy A12 में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद है। Samsung Galaxy A12 का फ्रंट कैमरा 8MP का है।