Breaking News

4 एकड़ जमीन के लिए पति ने पत्नी का हंसिया से काटा गला, सोते समय किया मर्डर

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. एक पति ने 4 एकड़ जमीन के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति ने सोते समय पत्नी की तवा और हंसिया से गला काटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वह घर से भाग गया. जब नाना ने कमरे में गए तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. जमीन पर उनकी पोती का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था और उसके दो छोटे बच्चे चारपाई पर सोए हुए थे.

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी के साथ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या की वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर की है. नेहरू नागर निवासी 23 वर्षीय आरती अपने दो बच्चों अभय और उदय के साथ अपने नाना हीरालाल अहिरवार के पास बचपन से रह रही थी.

नाना ने मृतका के नाम की थी जमीन

नाना ने 6 साल पहले मृतका अनीता की शादी थाना जखौरा के ग्राम धर्मपुरा निवासी अखिलेश अहिरवार से हुई थी. नाना ने अपनी कोई संतान नहीं होने की वजह स अपनी 4 एकड़ जमीन चार साल पहले अनीता के नाम कर दी थी. तभी से अनीता का पति अखिलेश जमीन अपने नाम कराने के लिए उससे आए दिन लड़ाई झगड़ा करता था. आठ दिन पहले अखिलेश अपने छोटे बच्चों को लेकर कहीं भाग गया था, जिसके बाद अनीता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन बच्चों को पति से वापस अनीता को दिलवाया था.

सिर पर हंसिया से किए वार

शनिवार को अखिलेश अपनी पत्नी आरती के चचेरे नाना जालम के साथ दोपहर में अनिता के घर आया था, और माफी मांगने लगा. उसने अनीता से समझौते की बात कही.जब शाम हो गई तो आरती के नाना हीरा लाल ने उसे घर से जाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं गया. रात को आरती अपने दो बच्चों के साथ कमरे में सो गई तो पति अखिलेश भी कमरे में पहुंच गया. नाना हीरा लाल अपनी पत्नी व चचेरे भाई जालम के साथ एक कमरे में सो गए.रात में अखिलेश ने पत्नी के सिर के पीछे और आगे गले में हंसिया के साथ तवा से वार किए और उसको मौत के घाट उतारने के बाद बाइक लेकर भाग गया.

हत्या के बाद हुआ फरार

रात एक बजे अखिलेश के बड़े भाई का फोन आया कि अखिलेश गांव धर्मपुरा में आ गया है, वह कोई घटना करके आया है. जब जालम ने नाना नानी को जगाया और अनिता के कमरे में जाकर देखा तो अनीता का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था, और बच्चे चारपाई पर सोए हुए थे. सीओ सिटी अभय नारायण राय ने बताया कि जमीन को अपने नाम कराने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, और रात को पति ने हत्या कर के फरार हो गया. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं.