Breaking News

3 लाख रुपए की चाय पीती हैं नीता अंबानी, रखती हैं 8 महंगे शौक, ऐसा है शाही जीवन

रिलायंस इंडस्ट्रीज (reliance industries limited) की मालकिन नीता अंबानी (nita ambani) दुनिया के चौथे और भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी हैं. जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. नीता अंबानी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. भले ही नीता अंबानी एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती थीं और 800 रुपये महीने की सैलरी में एक स्कूल में पढ़ाती थीं. लेकिन अब नीता एक अमीर खानदान की बहू हैं और उनके शौक भी निराले हैं. अक्सर ही नीता के लुक की चर्चा होती है. हर कोई उनकी ग्लोइंस स्किन और स्टाइल पर फिदा रहता है. इंटरनेट पर मौजूद कई रिपोर्ट्स की मानें तो नीता अंबानी के 8 शौक काफी महंगे और एक आम इंसान तो इन शौकों के बारे में कल्पना भी नहीं कर सकता है. वैसे आपने अंबानी परिवार का एंटीलिया तो देखा ही होगा जिसकी चर्चा पूरे विश्व में होती है.

नीता अंबानी के 8 महंगे शौक

3 लाख रुपए की चाय
रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि, वह चाय भी जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में पीती हैं और ये क्रॉकरी 50 पीस के सेट में आती है.Nita-Ambani-Gold-Cup-teaकप की सबसे खास बात यह है कि, इसका जो बॉर्डर है वो सोने का है और कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है. इस हिसाब से खुद सोचिए कि नीता की एक कप चाय की कीमत 3 लाख रुपए से भी ज्यादा है.

हीरे जड़े बैग्स
नीता अंबानी अपने स्टाइल के हिसाब से अलग-अलग बैग कैरी करती हैं. जिनमें मोतियों के साथ हीरे भी जड़े होते हैं. नीता के बैग कलेक्शन में दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड्स चनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू केरी के बैग्स शामिल हैं.nita ambani clutch bagsइसके अलावा कई बार नीता को ज्यूडिथ लाइबर के गैनिश क्लच के साथ भी देखा गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, छोटे क्लच पर्स में जो हीरे जड़े होते हैं उनकी शुरुआत ही 3 से 4 लाख रुपये से होती है.

कभी जूते रिपीट नहीं करतीं
नीता अंबानी को महंगे जूते और सैंडर का काफी शौक है. उनके पास पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड का अच्छा खासा कलेक्शन है औरnita ambani footwear collectionइनकी शुरुआत ही लाखों रुपये से होती है. ऐसा कहा जाता है कि नीता जिस जूते को एक बार पहन लेती हैं उसे दोबारा रिपीट नहीं करती.

महंगी घड़ियों का कलेक्शन
नीता को घड़ियां भी काफी पसंद हैं और उनके पास बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड का बढ़िया कलेक्शन है.nita ambani watch collectionइन घड़ियों की कीमत की शुरुआत ही 1 या 2 लाख से होती है.

गहनों का शानदार कलेक्शन
नीता अंबानी को आपने शादी-समारोह जैसे फंक्शन में देखा ही होगा. इनमें नीता किसी परी से कम नहीं लगती. उनका पूरा लुक हर किसी को आकर्षित करता है.nita ambani jewellery collectionसबसे ज्यादा नीता के गहनों पर लोगों की नजर होती है जिनकी कीमत करोड़ों में होती है.

साड़ियां
नीता अंबानी की साड़ियां वाकई बहुत खूबसूरत होती हैं और उनमें भी हीरे और सोने का काम होता है.nita ambani sarees collectionमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस साड़ी को नीता ने अपने बेटे की सगाई में पहनी थीउसकी कीमत करीब 40 लाख रुपए थी.

40 लाख रुपये का लिपस्टिक कलेक्शन
अंग्रेजी वेबसाइट मार्केटिंग माइंड की मानें तो, नीता लिपस्टिक भी काफी महंगी यूज करती हैं औरnita ambani lipstick collectionउनके पास करीब 40 लाख रुपए का कलेक्शन है.

पर्सनल प्राइवेट जेट
मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता को साल 2007 में 100 करोड़ का प्राइवेट जेट (private jet) गिफ्ट किया था.nita ambani personal private jetजिसके अंदर फाइव स्टार जैसी सारी सुविधाएं हैं.