Breaking News

12 साल बाद ईशा देओल-भरत तख्तानी ने लिया तलाक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी (Dharmendra and actress Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। ईशा और उनके बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) शादी के 11 साल बाद अलग हो गए हैं।

ईशा और भारत की टीम की ओर से मीडिया को एक बयान दिया गया है। हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह निर्णय हमारे जीवन में बदलाव और हमारे दो बच्चों के भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम सदैव उनकी खुशी और कल्याण के बारे में सोचेंगे। कृपया हमारी निजता का सम्मान करें। इस बयान में इसका जिक्र किया गया है।

 

इस बारे में ईशा ने अभी तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है। दंपति की दो बेटियां राध्या और मिराया है। इसी बीच ईशा देओल ने 29 जून 2012 को बेहद साधारण तरीके से भरत तख्तानी से शादी कर ली। दोनों ने इस्कॉन मंदिर में शादी की। शादी के पांच साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी पहली संतान राध्या को जन्म दिया। फिर 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया। इससे पहले एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में परेशानियों की कई खबरें आई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करना भी बंद कर दिया।

इसके अलावा हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर ईशा के पति भी मौजूद नहीं थे। दोनों को सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ नहीं देखा गया, इसलिए दोनों के तलाक की बातचीत काफी दिनों से चल रही थी।