Breaking News

आप अनफिट हैं.. केंद्रीय मंत्री के बयान के बाद संसद में हुई तू-तू मैं-मैं…

लोकसभा में मंगलवार को प्रश्नकाल के दौरान डीएमके सांसद टी आर बालू (DMK MP T R Baalu) के एक शब्द के कारण जोरदार हंगामा हुआ। सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के बीच काफी तू-तू, मैं-मैं हुई। दरअसल, एक सवाल पूछने के दौरान उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री एल मुरुगन (L Murugan) को अनफिट करार दे दिया। फिर क्या था, उनके इस बयान के बाद सत्ता पक्ष के सदस्य खड़े होकर बालू के बयान का विरोध करने लगे।

भड़के बालू ने कह दिया-अनफिट
दरअसल, प्रश्नकाल के दौरान बालू जब कोई प्रश्न पूछने के लिए उठे तो बकौल केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, उन्होंने कहा कि ये अप्रासंकिग सवाल है। इसके बाद बालू भड़क गए। उन्होंने कहा कि बतौर सांसद और मंत्री मुरुगन अनफिट हैं। इस दौरान वो बार-बार मंत्री को बैठने के लिए कह रहे थे।

 

मेघवाल ने बताया, दलित मंत्री का अपमान
इसके बाद केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने खड़े होकर टी आर बालू पर एक दलित मंत्री का अपमान का आरोप लगाया। मेघवाल ने कहा कि मंत्री ने तो इतना ही कहा कि आप अप्रासंगिक सवाल पूछ रहे हैं। इसके बाद बालू ने हमारे साथी एल मुरुगन का अपमान किया। उनको अनफिट कह दिया। वो दलित समाज से आते हैं। ये अपमान है दलित समाज का। हम चाहते हैं बालू माफी मांगे। इसपर बालू ने कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगे।