Breaking News

हिमेश रेशमिया ने पत्नी सोनिया के साथ किया ओपन रोमांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

इस सेलिब्रेशन में और एक जोड़ी जुड़ गई है, जो है हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी सोनिया. वैलेंटाइन डे के अवसर पर इस बार पूरा मंच प्यार के रंग में रंगने वाला है. इस खास मौके पर कंटेस्टेंट जोड़ी में परफॉर्म करने वाले हैं. इस हफ्ते की थीम होगी रोमांस. स्टेज पर कंटेस्टेंट भी रोमांटिक गाने अपने खास मेहमानों के सामने पेश करेंगे.

इस वैलेंटाइन डे के खास एपिसोड में हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया के साथ मंच पर एक खूबसूरत एक्ट परफॉर्म करने वाले हैं. इतना ही नहीं दोनों की मोहब्बत की दास्तान भी इस अवसर पर बयां की जाएगी.

दोनों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आज शूट हुए एपिसोड की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. अक्सर अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

हाल में ही दोनों लव बर्ड्स को एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया। इस दौरान सोनिया व्हाइट प्रिटेंड ड्रैस में दिखीं। इसी के साथ उन्होंने लाइट हैंडबैग कैरी किया था। वहीं, हिमेश कैजुअल लुक में नजर आए। आपको बता दें कि हिमेश पहले से ही शादीशुदा है। 22 साल बाद वह अपनी पहली पत्नी कोमल से अलग हुए थे।