Breaking News

स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने बताया ‘गुमशुदा’, केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और कांग्रेस नेताओं (congress leaders) के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है. कांग्रेस ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का फोटो ट्वीट कर उस पर गुमशुदा (Missing) लिखा था. इस पर अब केंद्रीय मंत्री की तरफ से भी पलटवार किया गया है. जिसमें उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा.

स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, “हे दिव्य राजनीतिक प्राणी मैं अभी सिरसिरा गांव, विधानसभा सलोन, लोकसभा अमेठी से निकली हूं और धूरनपुर की ओर जा रही हूं. अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें.” अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी फिलहाल अमेरिका के दौरे पर हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें अमेठी सीट पर स्मृति ईरानी ने ही हराया था.

कांग्रेस नेता का पीएम पर निशाना
राहुल गांधी ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा, “भारत में लोगों का एक समूह है जो पूरी तरह से इस बात को लेकर आश्वस्त है कि वे सब कुछ जानते हैं. उन्हें लगता है कि वे भगवान से भी अधिक जानते हैं. ये लोग इतिहासकारों को इतिहास, वैज्ञानिकों को विज्ञान और सेना को युद्ध लड़ने के तरीके बता सकते हैं.”

पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री को घेरा
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ट्वीट पर कांग्रेस की ओर से भी पलटवार किया गया. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने महिला पहलवान विनेश फोगाट की फोटो के साथ ट्वीट किया, “अरे मैडम, वो अपनी पहलवान बेटियां आपको ढूंढ रही हैं. स्मृति ईरानी मिल लीजिए उनसे.”

बता दें कि, देश के नामी पहलवान बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. बृजभूषण शरण सिंह पर कई महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है. मंगलवार को पहलवान हरिद्वार में गंगा नदी में अपने मेडल बहाने भी गए थे. हालांकि, किसान नेता राकेश टिकैत के मनाने पर उन्होंने मेडल नहीं बहाए थे. टिकैत ने पहलवानों से पांच दिन का वक्त मांगा था.