Breaking News

सौतेला पिता करता था नाबलिग बच्ची से रेप, मां को बताया तो उसने धमका कर चुप कराया

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में रिश्तों को तार तार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी सौतेले बेटी  से बल पूर्वक रेप किया. वहीं जब पीड़ित बच्ची ने इस संबंध में मां को जानकारी दी तो उसने भी पीड़िता को डरा धमकाकर चुप करा दिया. किसी माध्यम से मामले की जानकारी रुद्रपुर के सखी वन स्टॉप सेंटर को हुई. इसके बाद सेंटर से ही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इधर, केस दर्ज होते ही आरोपी दंपत्ति फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने इन्हें अब दिल्ली के करोलबाग से गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता की मौत के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि कुछ दिनों से उसका सौतेला पिता उसका यौन शोषण कर रहा था. जब भी उसकी मां किसी काम से बाहर जाती तो आरोपी उसे दबोच लेता और अपनी हवस मिटाता था. उसने कई बार इसका विरोध किया, लेकिन आरोपी ने मारपीट कर उसे चुप करा दिया. पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसने अपनी मां को भी घटना की जानकारी दी. लेकिन उसने भी पिता का पक्ष लिया और चुप रहने को कहा. इसके चलते वह अवशाद में रहने लगी थी.

वन स्टॉप सेंटर के माध्यम से हुआ खुलासा
पीड़िता की रोज खराब होती हालत को देखकर उसकी किसी सहेली ने उससे पूछताछ की थी. वहीं पीड़िता की कहानी जानने के बाद उसी सहेली ने रुद्रपुर की सखी वन स्टॉप सेंटर को सूचित कर दिया था. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के साथ ही रेप की धाराओं में केस दर्ज किया. इधर, पीड़िता की मां और उसके पति को इसकी जानकारी हुई तो वह घर से फरार हो गए.

करोलबाग दिल्ली में छिपे थे आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी दंपत्ति उत्तराखंड से फरार होने के बाद दिल्ली आ गए थे. इन्होंने करोलबाग में एक किराए का घर लेकर रहना शुरू कर दिया था. इधर पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक और मैन्युअल सर्विलांस की मदद से इनकी तलाश की और पुख्ता सूचना के आधार पर इनके ठिकाने पर दबिश दी. जहां से इन्हें गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने पूरी वारदात कबूल की है.