Breaking News

सैफ पर फिदा हैं शिल्पा शेट्टी, इस वजह से करीना कपूर का चढ़ता है पारा

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जानी वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, अब भी वह फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं। वह जल्द ही अपनी नए फिल्म में नजर आएंगी। हाल ही में, शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो फिल्टर नेहा सीजन 5 (Filter Neha 5) में नजर आई थीं, जहां शिल्पा ने अक्षय कुमार से लेकर करीना कपूर और सैफ अली खान को लेकर कई सारीं बातें कही।

नेहा ने शो में शिल्पा शेट्टी से कई सारे सवाल पूछे। नेहा ने शिल्पा से पूछा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है? साथ ही ये भी पूछा कि वह किस एक्ट्रेस को बेहतर लव गुरु मानती हैं? इस पर शिल्पा शेट्टी ने करीना कपूर का नाम लिया है। शिल्पा शेट्टी का मानना है कि बेहतरीन लव गुरु बेबो यानि करीना कपूर ही हैं। इसके अलावा नेहा ने शिल्पा शेट्टी से पूछा कि वह एक्टर में फैशन इंफ्लुएंसर के तौर पर किसे पसंद करती हैं। इ

स पर शिल्पा बिना देर किए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम ले लेती हैं। शिल्पा को सैफ अली खान का स्टाइल काफी पसंद आता है। शिल्पा ने कहा, मुझे सैफ का सारा स्टाइल पसंद है। एक दम क्लासिक स्टाइल वाले इंसान है और कोई भी स्टाइल में खुद को ढाल लेते है। शिल्पा ने कहा कि वह ये नहीं सोचते हैं कि लोग क्या कहेंगे और ट्रेंड क्या है। वह ज्यादतर कुर्ता-पैजामा में नजर आते है और कभी कभी शॉर्ट्स में भी नजर आते हैं।

शिल्पा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि करीना कपूर उन पर खूब गुस्सा करती होंगी। बता दें कि, शिल्पा ने इस दौरान अक्षय कुमार के धोखे का भी जिक्र किया। अक्षय और शिल्पा शेट्टी एक समय में डेट करते थें, लेकिन अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा के साथ अपनी नई जिंदगी बसा ली।