Breaking News

सुहागरात को ही दूल्हे और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप, नशीला पदार्थ खिला कर वारदात को दिया अंजाम

जो पल जिन्दगी का सबसे खुशनुमा क्षण हो, वही काला कोहराम बन जाये, इससे भयानक और क्या होगा जीं हां, उत्तर प्रदेश के इटावा में दुल्हन के साथ ऐसा ही हुआ है। दूल्हे ओर उसके दो दोस्तों पर दुल्हन से गैंगरेप किया है। गैंगरेप का आरोप लगने से सनसनी फैल गयी है। दुल्हन से गैंगरेप की वारदात इटावा जिले के चैबिया इलाके के परोली रमायन गॉव में हुई है। पीड़िता दुल्हन को मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिए बुधवार देर शाम भर्ती कराया गया है। पीड़िता के पिता की ओर से दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला चैबिया थाने में दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। गैंगरेप की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

महिला ने अपने पति के साथ-साथ में उसके दो अनजान दोस्तों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर के महिला से अलग-अलग बयान दर्ज किये हैं। पीड़िता के पिता की ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में दूल्हे ओर उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता महिला जहां न्याय की गुहार लगाती हुई दिखाई दे रही है, वहीं पीड़िता की मां भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है। इकदिल क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित समाज की युवती का विवाह 28 नवंबर को चैबिया क्षेत्र से हुआ था।

नवविवाहिता प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती

विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ नशीली दवा पिलाकर गैंगरेप किया है। बेटी की हालत बिगड़ जाने पर उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद में उन्हें फोन करके बताया कि बेटी की तबियत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। सूचना पर जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन हॉस्पिटल से भाग गये। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट व गैंगरेप हुआ है।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम पुलिस को गैंगरेप की जानकारी मिली। एक नवविवाहिता अस्पताल में उपचाराधीन है। जिसकी तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि उसके साथ में उसके पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर के गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। महिला पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ मौके पर पहुंचकर के पीड़िता और उसकी मां से अलग-अलग बयान लिए हैं। पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।