Breaking News

सुशांत सिंह के बाद इस एक्टर ने लगाई फांसी, महज 32 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के आंसू अब तक सूखे नहीं थे कि, एक बार फिर सिनेमा से बुरी खबर से सबको हिलाकर रख दिया है. एक जाने-माने एक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और महज 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर फिर से आसूंओं का सैलाब उमड़ पड़ा है. जहां लोग सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं तो ऐसे में एक और एक्टर का आत्महत्या कर लेना वाकई दुखद खबर है.

32 साल में खुदकुशी
एक्टर आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre) मराठी सिनेमा जगत के जाना-पहचाना नाम थे और उनकी उम्र सिर्फ 32 साल थी. बताया जा रहा है कि, एक्टर ने 29 जुलाई को अपने घर में फांसी लगा ली. एक्टर की मौत की वजह अब तक सामने नहीं आई है. एक्टर मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के पति थे.Ashutosh Bhakre death
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर की मानें तो एक्टर की खुदकुशी का मामला 29 जुलाई की दोपहर करीब 1.30 बजे सामने आया. जिससे पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. एक्टर को फिल्म भाकर ‘Bhakar’ और इतर ठरला पक्का ‘Ichar Tharla Pakka’ के लिए जाना जाता हैं.

पिता का बयान दर्ज
एक्टर की खुदकुशी के मामले में पुलिस ने उनके पिता का बयान दर्ज किया. जिसमें उन्होंने किसी को भी दोषी नहीं ठहराया है और बाकी सदस्यों से अब तक बात नहीं हो पाई है.Ashutosh Bhakre wifeवहीं करीबी लोगों का कहना है कि, उनके शादीशुदा जीवन में भी किसी तरह का तनाव नहीं था. इसके बाद उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया वो वाकई में दर्दनाक है.