Breaking News

सुशांत की आड़ में चमकना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, पागल साबित करने की दी थी धमकी!

एक चमकता सितारा जिसने अपनी मंजिल की शुरुआत एक ऐसे स्तर से शुरू की थी जहां से मंजिल तो नजर आती थी लेकिन रास्ता कठिन था. पर फिर भी सुशांत सिंह राजपूत चलते गए और आखिरकार अपनी मंजिल को हासिल किया. जिस इंसान ने अपने जीवन में बहुत सारे संघर्ष देखे. जिसने बहुत कम उम्र में अपनी मां को खो दिया. वही इंसान आत्महत्या कर लेगा इस पर भरोसा करना नामुमकिन सा है. अब यही बात सुशांत का परिवार भी कह रहा है. बेटे की मौत पर अब पहली बार परिवार (sushant family) का रिएक्शन आया है जिससे हड़कंप मच चुका है. क्योंकि, परिवार ने पहली बार जब मुंह खोला तो पूरे 6 पन्नों की FIR एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर दर्ज करा दी. परिवार का कहना है कि, रिया उनके बेटे को पागल साबित करना चाहती थीं.

रिया देती थी धमकी!

पिता द्वारा लिखित शिकायत पर पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पिता का आरोप है कि, रिया अक्सर सुशांत को धमकी देती थी कि अगर वह उसकी बातों को नहीं मानेगा तो मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में लीक कर देगी औरsushant-rhea-chakraborty-सबको बता देगी कि तुम पागल हो. पिता का कहना है कि, उनके बेटे ने आत्महत्या नहीं की बल्कि रिया और उसके परिवार ने मिलकर उसे उकसाया. पता चला है कि, सुशांत के साथ सिर्फ रिया नहीं बल्कि उनकी मां भी रहती थीं.

खेती करना चाहते थे सुशांत

लिखित शिकायत में पिता का कहना है कि, सुशांत फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे और इसमें उसका खास दोस्त महेश भी कुर्ग जाने के लिए पूरी तरह तैयार था. पर रिया ने सुशांत को ऐसा नहीं करने दिया और धमकी दी कि,rhea-chakrabortyअगर तुम गए तो मैं सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो. पिता के मुताबिक, सुशांत के सारे फैसले खुद रिया ही लेती थी और उसे परिवार से दूर करने की कोशिश करती थी.

सुसाइड से पहले सामान लेकर भागी

6 पन्नों की लिखित शिकायत में पिता ने बताया कि, सशांत की सुसाइड से कुछ दिन पहले ही रिया उसके घर से सारे जरूरी कागजात लेकर चली गई थी और सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था. पिता के मुताबिक, 8 जून को सुशांत के घर से रिया ने कैश, ज्वैलरी, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नम्बर समेत जितने भी जरूरी कागजात थे सब कुछ अपने साथ ले गई थी. इसके बाद जब सुशांत ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो रिया ने उसे ब्लॉक कर दिया था.

बहन को बताई थी सुशांत ने ये बात

जिस वक्त रिया ने सुशांत को धमकी दी थी तब एक्टर ने अपनी बहन को इस बारे में बताया था और कुछ दिन सुशांत की बहन अपने भाई के साथ रही भी थीं. इस दौरान उनकी बहन ने भरोसा दिलाया था कि, ऐसा कुछ नहीं होगा सब जल्दी ठीक हो जाएगा. पिता के मुताबिक, बहन ज्यादा दिनों तक नहीं रुक सकी क्योंकि उसके छोटे बच्चे हैं. पिता का कहना है कि, रिया चक्रवर्ती, सुशांत के सारे प्रोजेक्ट खुद देखती थी और जिस फिल्म में सुशांत काम करता था वहां रिया की शर्त होती थी कि, हीरोइन वो खुद होगी. पिता के इन आरोपों से इतना तो साफ है कि, सुशांत की सफलता को देखने के बाद रिया कहीं न कहीं एक्टर की आड़ में चमकना चाहती थीं. फिलहाल अब देखना होगा कि, ये नया मोड़ सुशांत को न्याय दिलवा पाता है या नहीं. क्योंकि, अब तक कई लोगों ने कहा कि, परिवार चुप है मगर अब परिवार ने चुप्पी तोड़ी है और लड़ाई शुरू की है.