Breaking News

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र सरकार को लगा जोर का झटका

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अब देश में सियासत भी गरमा गई है। जहां लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है चिराग ने पने ट्वीट में लिखा है … सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करता हूँ।जाँच सीबीआई से हो यह सबकी माँग थी अब जब सीबीआई जाँच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो यह जीत #Sushantsinghrajput के करोड़ों प्रशंसको के साथ उनके पिता व परिवार की है।मुझे विश्वास है की अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी।

बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद का सीबीआई जाँच के SC के फैसले पर अपने बयान में कहा है कि । SC ने बिहार में FIR, पुलिस जाँच और बिहार के CBI जाँच की सिफ़ारिश को सही ठहराया। सुशांत के दुनिया भर में करोड़ो प्रशंसकों को सीबीआई जाँच की मुहिम के लिए साधुवाद। महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस का छद्म चाल- चरित्र- चेहरा बेनकाब हुआ है। महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस ने जो सबूत मिटाए, तथ्यों से छेड़छाड़ की वो बड़ी चिंता है।  सीबीआई समय के अंतराल में सुशांत मामले में दूध- पानी करेगी और न्याय दिलाएगी।

सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के आदेश देने के बाद सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि बिहार से लेकर महाराष्ट्र तक सियासत तेज हो गई है भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने बकायदा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से इस्तीफा तक मांगा है। वहीं महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने ट्वीट करके सत्यमेव जयते लिखते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। पार्थ पवार पहले भी सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं ।वहीं बीजेपी नेता रामदास कदम ने बयान देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार का अहंकार टूट गया ।

इस पूरे मसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राजनीतिक बात करना ठीक नहीं है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है जो आरोप लग रहे हैं वह सही नहीं है मुंबई पुलिस ने मामले की सही जांच की।