Breaking News

सीबीआई ने 7 घंटे 34 मिनट तक हाथरस कांड के चारों आरोपियों से की गहन पूछताछ

अलीगढ़ जेल में हाथरस कांड के चारों आरोपियों से करीब सीबीआई की टीम ने 7 घंटे 34 मिनट आरोपियों से की गई गहन पूछताछ। सीबीआई की टीम निकली अलीगढ़ जेल से सीबीआई टीम की इंचार्ज सीमा पाहुजा अपनी 5 सदस्य टीम के साथ अलीगढ़ जेल से पूछताछ के बाद हुई रवाना।
अलीगढ़ जेल में कथित गैंगरेप के आरोपियों से सीबीआई की टीम कल  करीब 11:00 बज कर 54 मिनट पर जेल में बंद चारों आरोपियों से 5 सदस्य टीम पूछताछ करने के लिए पहुंची थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ने जेल में बंद आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ की है। वहीं सीबीआई की टीम ने आरोपियों से मिलने से पहले न्यायालय के द्वारा आरोपियों से पूछताछ के लिए परमिशन ली गई थी जहां करीब सीबीआई ने आरोपियों से  7,30 घंटे तक अलीगढ़ जेल में पूछताछ की है।सीबीआई की टीम सुबह 11 बजकर 54 मिनट पर जेल के अंदर प्रवेश किया था और शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर जेल से वाहर निकली है। इस दौरान टीम इंचार्ज सीमा पाहुजा अपनी पांच सदस्य टीम के साथ करीब जेल के अंदर बंद आरोपियों से 7 घंटे 34 मिनट की गहन पूछताछ आरोपियों से की गई जिसके बाद सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल से निकलकर गाड़ियों में बैठ रवाना हो गई।