Breaking News

J-K: शोपियां में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, सर्च अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार शोपियां क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के अनुसार तलाश अभियान जारी है।

Two LeT terrorists killed in encounter in J-K's Shopian | India News –  India TV

पुलिस अधिकारियों की मानें तो इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सोमवार की शाम को सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे सर्च ऑपरेशन एनकाउंटर में तब्दील हो गया। सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और अभियान तेज कर दी। एक आतंकी शाम को ही मारा गया, जबकि दूसरा मंगलवार सुबह मारा गया है। इन आतंकियों के पास से एके राइफल और पिस्टल बरामद किए गए हैं। साथ ही भारी मात्रा में गोला-बारूद भी जब्त किया गया है। अब तक आतंकियों के संगठन की पहचान नहीं हो पाई है।

Jammu and Kashmir: Top Jaish commander among two terrorists killed in Shopian  encounter, operation continues | India News – India TV

इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया है। राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने खुफिया सूचना मिलने के बाद बारामूला के चंदोसा गांव से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। आतंकवादियों के पास से एक यूबीजीएल ग्रेनेड, गोलाबारूद और कुछ हथियार बरामद किये गये हैं।