Breaking News

सलमान खान को धमकी देने वाला आरोपी जोधपुर से पकड़ा गया, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस और लूणी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. आरोपी ने ई-मेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. जान से मारने की धमकी का मामला मुंबई के बांद्रा थाने में दर्ज हुआ था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस रोहिचा कला निवासी 21 वर्षीय धाकड़ राम विश्नोई को मुंबई ले गई है. धाकड़ राम विश्नोई पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewala) के पिता को भी धमकी देने का आरोप है. सलमान खान को मिल रही धमकियों के बाद पुलिस ने सुरक्षा को और मजबूत किया था.

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने का मामला
इंटरव्यू देते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सुपरस्टार से माफी मांगने को कहा था. माफी नहीं मांगने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई थी. एक्टर को जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और साथी गोल्डी बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. एफआईआर सलमान खान के दोस्त प्रशांत गुंजालकर की तरफ से दर्ज कराई गई. दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी और 8-10 कांस्टेबल की चौबीसों घंटे सलमान की सुरक्षा में तैनात की गई थी.

मुंबई पुलिस ने राजस्थान से आरोपी को किया गिरफ्तार
समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया था कि सलमान के फैंस को गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर-ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं होगी. बता दें कि जेल से एबीपी न्यूज के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में लॉरेंश बिश्नोई ने कहा था, “सलमान खान बिश्नोई समाज के देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या के मामले में माफी मांगें. अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान खान की हत्या के बाद गुंडा बन जाऊंगा. मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान खान को मारना. सुरक्षा हटते ही सलमान खान का मर्डर करूंगा.”