Breaking News

स्मृति ईरानी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, खुद से करने लगी थी सवाल!

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद आज लोग भुला नहीं पा रहे हैं। अब पूर्व टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर भावुक होती नजर आईं। स्मृति अपने एक इंटरव्यू में वह पल साझा किए जब उन्हें सुशांत के निधन की पहली बार खबर मिली थी। उन्होंने बताया कि तब स्मृति इस पर यकीन ही नहीं कर पा रही थीं।

स्मृति ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलने के बाद बहुत रोई थीं। उन्होंने कहा कि ये दुखद खबर मिलते ही उन्होंने तुरंत एक्टर अमित साध को फोन किया, क्योंकि उन्हें डर था कि वह इसी तरह की बेवकूफी कर सकते हैं. स्मृति ने इस इंटरव्यू में बताया, ‘जिस दिन सुशांत का निधन हुआ मैं एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में थी, जहां बहुत सारे लोग मौजूद थे।

स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘मुझे ऐसा लगा कि मैं अभी ये नहीं कर सकती। मैंने उस वीडियो कॉन्फ्रेंस को रोकने के लिए कहा. उस समय ऐसा लगा कि उसने मुझे क्यों नहीं बुलाया? उन्हें एक बार मुझे फोन करना चाहिए था। मैंने उस लड़के से कहा था कि ‘तुम यार मारना मत खुद को.’ स्मृति ने बताया कि वह सुशांत को जानती थीं क्योंकि वह उन्हें मुंबई में अपने बराबर वाले सेट पर काम करते हुए दिखे थे।स्मृति ने आगे बताया कि वह अमित साध के लिए डर गई थीं. उन्होंने कहा, ‘मैंने तुरंत अमित को फोन किया और कहा ‘क्या कर रहा था?’ मुझे पता था कुछ गड़बड़ करेगा बच्चा. उसने मुझसे कहा, ‘नहीं रहना… क्या किया है इस इडियट ने.’ हमने करीब 6 घंटे तक फोन पर बात की।

 

गौरतलब है कि स्मृति से पहले अमित साध ने एक पॉडकास्ट में बताया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी टूट गए थे। उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें स्मृति ईरानी का कॉल आया और उन्होंने उनकी काफी मदद की. उस समय अमित ने स्मृति से कहा था कि वह इस इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहते।