Breaking News

सलमान खान को इस हॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने दिया शादी का ऑफर? ‘दबंग’ एक्टर ने दिया ये जवाब…

‘दबंग’ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी कहा जाता है। सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अक्सर उनकी फीमेल फैन्स उन्हें शादी के लिए प्रपोज करती रहती हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि सलमान शादी नहीं करेंगे। सलमान बातों ही बातों में कई बार इस बारे में हिंट दे चुके हैं। हालांकि आईफा 2023 (IIFA 2023) के ग्रीन कार्पेट इवेंट में सलमान को इस बार हॉलीवुड से शादी का प्रपोपजल मिला, लेकिन उसे भी उन्होंने ठुकरा दिया और वजह भी बताई। सलमान को एलीना खलफीह (Alena Khalifeh) ने शादी के लिए प्रपोज किया।

क्या है सलमान खान का वीडियो
सोशल मीडिया पर विरल भियानी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एलीना खलफीह, सलमान खान से सवाल पूछती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एलीना कहती हैं- ‘सलमान, मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपसे ये सवाल पूछने के लिए आई हूं। मैंने जबसे आपको देखा है, तब से आपसे प्यार हो गया है।’ इस पर सलमान कहते हैं- ‘आप शाहरुख खान की बात कर रही हो न?’

मेरे शादी के दिन चले गए…
इस पर एलीना आगे कहती हैं, ‘मैं सलमान खान की बात कर रही हूं, क्या आप मुझ से शादी करोगे?’ इस पर सलमान कहते हैं, ‘मेरी शादी के दिन चले गए।’ सलमान के इस जवाब को सुनकर एलीना इसकी वजह जानना चाहती हैं तो, टाइगर 3 एक्टर कहते हैं- ‘आपको मुझे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।’ सोशल मीडिया पर सलमान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।