Breaking News

सलमान कटरीना कैफ के सामने विकी कौशल के लिए बोले- ‘लंबा चौड़ा है, बहुत मारेगा..’

दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 (movie tiger 3) ने 6 दिनों में 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म का प्रमोशन अब भी जारी है और ऐसे में बीती शाम सलमान खान (Salman Khan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीती शाम मुंबई के बीकेसी स्थित मेसन पीवीआर (जियो वर्ल्ड ड्राइव) में पहुंचे। इस दौरान सलमान, इमरान और कटरीना फैन्स से रूबरू हुए और खूब मस्ती मजाक हुआ। ऐसे में एक सवाल पर कटरीना के सामने ही विकी कौशल के बारे में सलमान खान ने रिएक्ट किया।

क्या है सलमान खान का वीडियो
दरअसल बीती शाम इवेंट के दौरान एक फैन बुके (गुलदस्ता) के साथ दिखा। ऐसे में सलमान ने उससे पूछा तो वो बोला कि आपके लिए है। इस पर सलमान कहते हैं कि बुके लड़का, लड़की के लिए … या फिर लड़की लड़के लिए लाता है। सलमान कहते हैं कि ये कटरीना के लिए लाया है। इसके बाद सलमान खान, कटरीना कैफ के पति व एक्टर विकी कौशल के बारे में कहते हैं- ‘लेकिन… बहुत लंबा चौड़ा है, बहुत मारेगा तेरे को।’ इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगते हैं और एक फैन जोर से कहती है- ‘सलमान जी एक स्माइल तो दे दो’। इसके बाद सलमान मुस्कुरा देते हैं।

टाइगर 3 का कलेक्शन
सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 6 दिनों में कुल 200.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिस में पहले दिन पहले दिन- 44.5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन- 59.25 करोड़ रुपये, तीसरे दिन- 44.75 करोड़ रुपये, चौथे दिन- 21.25 करोड़ रुपये और पांचवें दिन- 18.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई। वहीं अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक 6वें दिन- 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है।