Breaking News

सपना चौधरी को रात भर शराबी ने किया परेशान, बस में कर रहा था ये गंदी हरकतें

हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी आज आधे हिंदुस्तान पर राज कर रही हैं। सपना चौधरी की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तो इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की पति वीर साहू और बेटे के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिस फैंस ने काफी पसंद किया है लेकिन अब सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक इंटरव्यू सामने आया हैं। जिसमें सपना ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बस का एक किस्सा सुनाया है। जिसमे उनके पीछे एक शराबी पड़ गया था।

बस में शराबी ने की ये हरकत
सपना चौधरी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार शो से लौटते समय उनका सामना एक शराबी से हुआ। सपना ने इंटरव्यू में बताया कि, ‘’मैं अपनी मां के साथ जींद से शो करके वापस लौट रही थी। बस पूरी तरह खाली थी और मैं एक सीट पर जाकर सो गई। लेकिन इस बीच एक शराबी टॉफियां खाकर मेरे ऊपर फेंक रहा था। काफी देर तक वह ऐसा करता रहा। जिससे मैं परेशान होकर उठ गई। मैंने अपनी मां को इस बारे में कुछ नहीं बताया, वरना वो डर जातीं और कहतीं कि इस लाइन को छोड़ दो।

आईएएस बनना चाहती थीं
इसके आगे सपना ने बताया कि, ‘साल 2008 में पिता की मौत के बाद सब कुछ बदल गया। खराब आर्थिक हालात का हमे सामना करना पड़ रहा था। जिस वजह से मैंने ये लाइन चुनी। रात भर शो करने के बाद सुबह घर आया करती थी। जिस वजह से स्कूल ही नहीं जा पाई। स्कूल के मामले में मां बड़ी सख्त थी। अगर मैं सुबह भी शो में जाती थी तो मां स्कूल जाने की बात कहती थी लेकिन काम की वजह से सातवीं के बाद पढ़ाई छूट गई। इसके बाद मैं नियमित स्कूल नहीं जा पाई। इसके आगे पढ़ने के लिए हमारे पास पैसे नहीं थे। अगर मेरे पिता का निधन नहीं होता तो शायद आज मैं आईएएस की लिए ट्राई करती।’