Breaking News

जल्द मां बनेगी राखी सावंत, पति रितेश ने फैमिली प्लानिंग पर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 14 में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने धमाकेदार एंट्री की हैं और घर में आने के बाद भी राखी सावंत धमाल मचा रही हैं। राखी सावंत घर में जमकर कॉमेडी करती हैं। जिससे उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। बिग बॉस के फैंस भी राखी सावंत की कॉमेडी और उनके गेम खेलने के अंदाज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है क्योंकि घर में राखी सावंत जितना कॉमेडी करती है। उतना ही लड़ाई से सबकी बोलती भी बंद कर रही है। वहीं, जब से राखी सावंत ने घर में एंट्री ली है। तब से घर से बाहर से उनके पति उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे है लेकिन अब राखी सावंत के पति रितेश ने एक बहुत हैरान करने वाला बयान दिया है।

दरअसल राखी सावंत के पति रितेश ने ईटाइम्स से बात की है। जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि अगले साल वह बच्चे के बारे में सोच रहे है। यानी की बिग बॉस से बाहर आने के बाद राखी और रितेश फैमिली प्लानिंग कर रहे है। रितेश ने कहा, ‘हां, हम अगले साल तक हम माता-पिता बनने की सोच रहे हैं। कोविड की वजह से इस साल हम नहीं मिल पाए, लेकिन अगले साल तक हम अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने की सोच रहे हैं। मैं चाहता हूं कि वो बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतकर घर से बाहर आएं। मैं जानता हूं कि उसमें विजेता बनने की क्षमता है। उसे यह शो जीतना ही चाहिए।’ बता दे कि इससे पहले रितेश ने घर में उनके गेम प्लान को काफी अच्छा बताया था।

इससे पहले रितेश ने बिग बॉस के घर में जाने की बात कही थी। जिसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही है कि रितेश भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते है। बता दे कि रितेश एक एनआरआई (NIR) बिजनेसमैन हैं लेकिन अब तक वह दुनिया के सामने नहीं आए है। राखी और रितेश की शादी की कई तस्वीरें सामने आईं थीं लेकिन उन तस्वीरों में भी रितेश का सिर्फ हाथ नजर आया था। ऐसे में अगर बिग बॉस सीजन 14 में रितेश की एंट्री होती है। तो यह फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी।