Breaking News

सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी यूट्यूब पर मचा रही धमाल, देखें वीडियो

हरियाणवी डांस परफॉर्मर्स का नाम लें तो हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (sapna chaudhary) का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। उनके स्टेज शो (stage dance) और ऐल्बम्स पूरे भारत में बड़े शौक से देखे व सुने जाते हैं। सोशल मीडिया चैनल्स यूट्यूब पर भी उनके वीडियो काफी पॉप्युलर हैं। हरियाणवी डांसिंग क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी का एक गाना (New Haryanvi Song) इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो तहलका मचा रहा है। यहां उनका एक ऐसा ही डांस वीडियो है जो लोग जमकर देख रहे हैं। इस सांग का टाइटल है ‘चटक-मटक’ (Chatak Matak Haryanvi Song) जोकि इन दिनों काफी फेमस हो रहा है है।

यह गाना केवल 5 महीनों के भीतर ही शादी-पार्टियों की शान बन चुका है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अभी तक इसे 387 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसका मतलब है कि यू-ट्यूब पर इस गाने के वीडियो को लगभग 39 करोड़ बार देखा गया है।

इस सांग में देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी कपड़ों में नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी के देसी अंदाज और जबरदस्त डांस ने उनके फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

 

 

बहुत ही कम वक्त में हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की आवाज लोगों का बेहद पसंद आ रही है। रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का हरियाणवी गाना ’52 गज का दामन’ पहले ही सभी रिकॉर्ड को ब्रेक कर चुका है। अब उनका ये गाना भी नए रिकॉर्ड की ओर तेजी से बढ़ रहा है।