Breaking News

सना खान को बुर्ज खलीफा की 122 वीं मंजिल पर मिला सरप्राइज़, फैंस को लगा झटका

‘बिग बॉस’ से सुर्खियां बटोरने वाली सना खान ने हाल ही में बॉलीवुड का टाटा बाय-बाय कह दिया था. गुजरात के मौलवी से निकाह करने के बाद सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया था.. इसके बाद वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस का दिल धड़काती रहती हैं.

सना खान इन दिनों दुबई में अपने पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ वेकेशन मना रही हैं.. सना खान ने सोशल मीडिया पर अपने इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. सना खान को अब उनके पति ने जबरदस्त सरप्राइज़ दिया है. सना खान की नई तस्वीरें लोगों के बीच धड़ल्ले से इस वजह से वायरल हो रही हैं क्योंकि इसमें सना 24K gold प्‍लेटेड कॉफी पीती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल सना को उनके हसबैंड अनस सईद ने दुबई में बुर्ज खलीफा पर सरप्राइज ब्रेकफास्ट दिया. जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में उन्होंने 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड कैपेचीनो के बारे में भी लिखा, जो होटल की खासियत है. सना ने लिखा- जब आपके हसबैंड बुर्ज खलीफा के टॉप पर सरप्राइज दें ब्रेक फास्ट के साथ. और वह गोल्ड प्लेटेड कॉफी. सना की यह फोटो अनस ने ही क्लिक की हैं. गौरतलब है कि होटल के मेन्यू में इस कॉपी के कप की कीमत 160 यूनाईटेड अरब अमीरात दिरहम है. यानी भारतीय रुपयों में करीब 3200 रुपए.

गौरतलब है कि दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के 122वें फ्लोर पर यह होटल है. जिसे दुनिया के सबसे ऊंचाई पर स्थित रेस्टॉरेंट का दर्जा भी हासिल है. सना ने अक्टूबर 2020 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद निजी समारोह में गुजरात के हीरा व्यापारी मुफ्ती अनस सईद से निकाह किया था. इसके बाद वे पिछले दिनों पहली बार मुंबई में पैपराजी के सामने आईं थीं, हालांकि वे बिना कोई पोज दिए चली गईं थीं.

शादी से पहले सना शो बिजनेस छोड़ चुकी हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. सना ने लम्बी पोस्ट के जरिए लिखा था कि वे मानवता की सेवा करेंगी और अपने निर्माता यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी. आपको बता दें कि सना ने 2005 में हिंदी फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था.. इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं.. फिर वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रहीं.