Breaking News

सचिन पायलट के लिए कांग्रेस ने फिर खोला दरवाजा, लेकिन रखी ये शर्त

राजस्थान की सियासत (rajasthan political crisis) में पिछले कुछ दिनों से जारी उठापटक के बीच अब खबर है कि कांग्रेस सचिन पायलट (Sachin pilot) से सुलह करने के लिए तैयार है, लेकिन उसके लिए पहले पायलट को कांग्रेस आलाकमान से माफी मांगनी होगी। इतना ही नहीं.. कांग्रेस ने कहा कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले थे.. खुले हैं और खुले रहेंगे। बता दें कि बुधवार को राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी अनिनाश पांडे (Avinash panday) ने कहा कि अगर सचिन पायलट माफी मांग लेते हैं, तब जाकर कुछ बात बन सकती है… लेकिन हर चीज की अपनी एक समयसीमा होती है।

पायलट के बारे में अविनाश पांडे ने कहा कि भगवान उन्हें सदबुद्धि दें। जिस पार्टी ने उन्हें पाल पोस कर बड़ा किया है। वो उनसे एक जिम्मेदार नेता होने की अपेक्षा रखती है। फिलहाल तो उन्हेंं मेरा यही संदेश है। इसके साथ ही उन्होंने पायलट पर राजस्थान में बीजेपी संंग मिलकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार को गिराने का आरोप लगाया है। साथ ही जब उनसे यह सवाल किया गया कि आखिर क्या अब सचिन पायलट के लिए पार्टी में कोई गुंजाइश बची है, तो इस पर उन्होंने कहा कि उनके लिए गुंजाइश ही गुंजाइश है… उनके लिए  पार्टी के दरवाजे पहले भी खुले थे.. आज भी खुले हैं और हमेशा खुले रहेंगे।

अनिवाश ने सचिन पायलट पर राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वह अपनी गलतियों को स्वीकार करते हैं.. तब जाकर कुछ बात बन सकती है। लेकिन हर चीज की एक वक्त के बाद अपनी एक समयसीमा होती है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि सचिन पायलट बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। अब इन्हीं अटकलों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मीडिया के सामने आकर दो टूक कह दिया है कि वो बीजेपी मेें शामिल नहीं हो रहे हैं। फिलहाल तो वह कांग्रेस में ही बने हुए हैं।