Breaking News

सचिन पायलट से भी ज्यादा कमाती है पत्नी सारा, करोड़ों की संपत्ति की है मालकिन, जानें क्या करती है काम

कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सचिन पायलट पिछले चार दिनों से बगावती रुख अख्तियार किया हुआ है। जिसके चलते सचिन पायलट के खिलाफ कांग्रेस ने एक्शन भी ले लिया है। सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से कांग्रेस हटा दिया। जिसके बाद से ही अटकलें तेज हो गई कि वह जल्द ही बीजेपी पार्टी का दामन थाम सकता है लेकिन इन सबके बीच अब सचिन पायलट के साथ उनकी पत्नी सारा पायलट भी सुर्खियों में आ गई है। सचिन और सारा की लवस्टोरी सुर्खियों में बनी है तो साथ ही इस बीच ये रिपोर्ट भी आई है कि सारा पायलट अपने पति से ज्यादा कमाती है।

5 करोड़ की मालकिन है सारा
दरअसल 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट ने एक एफिडेविट पेश किया था। इस एफिडेविट में सचिन पायलट ने अपनी पत्नी की सपंत्ती को ज्यादा बताया था।SARAइस दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति महज 10 लाख बताई थी और सारा की संपत्ति को 5 करोड़ घोषित किया थी। बता दें कि सारा पायलट सोशल वर्क के जरिए हर साल 20 लाख रुपये से ज्यादा कमाती है। इतना ही नहीं, सारा एक प्रोफेशल योगा इंस्ट्रक्टर है।

सचिन-सारा की लवस्टोरी
बता दें कि सारा, फारूक अबदुल्ला की बेटी है। सचिन पायलट और सारा की मुलाकात लंदन में हुई थी। यहां पर सचिन पेनसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई।  इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। हालांकि दोनों के प्यार में धर्म की दीवार जरूर आई। लेकिन सारी परेशानियों को खत्म करते हुए सारा और सचिन ने शादी की। अब सचिन पायलट और सारा के दो बच्चे हैं- आरान और वीहान।SARA