Breaking News

शैतानी दिमाग से खूबसूरत हसीना को हुआ प्यार, शरीर पर गुदवा रखे हैं खतरनाक हत्यारों के टैटू

ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) की उम्र अभी 30 साल से कम है और उन्हें सीरियल किलर्स के दिमाग से इतना आकर्षण हुआ कि उन्होंने कुछ कुख्यात हत्यारों के चेहरे अपने पैरों पर गुदवा डाले हैं. ब्रिटनी कहती हैं कि दुनिया के कुछ सबसे कुख्यात हत्यारों के दिमाग के पीछे वे अपनी ज़िंदगी का मकसद ढूंढ रही थीं. तभी उन्हें ये टैटू बनवाने की प्रेरणा मिली और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें लेकर कोई क्या सोचता है?

सिडनी में रहने वाली ब्रिटनी शैम्बर्लेन (Britnee Chamberlain) ने अपने पैर पर टेड बंडी और जेफरी डैहमर के टैटू बनवा रखे हैं. इसके अलावा जैक द रिपर का भी टैटू वो बनवा रही हैं. ये सभी बेहद कुख्यात और क्रूर सीरियल किलर्स रहे हैं. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि ब्रिटनी ने इस विवादास्पद टैटू पर कुल डेढ़ लाख की रकम खर्च कर डाली है. वैसे इस टैटू की वजह से लोग उन्हें देखकर हैरान भी हो जाते हैं और कई बार उन्हें पिक्चर्स लेने के लिए भी कहते हैं.

28 साल की ब्रिटनी को इनमें से सबसे ज्याद पसंद जेफरी डैहमर है, जो एक नरभक्षी हत्यारा था. ब्रिटनी खासतौर पर उसके एक कोट को पसंद करती हैं, जिसमें उसने कहा था- जिसे हरा नहीं सकते, उसे खा लो. ब्रिटनी का कहना है कि उन्हें अपनी इमेज को लेकर कोई परवाह नहीं है. ब्रिटनी को हत्यारों के शैतानी दिमाग से इतना प्यार है कि उन्होंने फॉरेंसिक सायकॉलजी भी पढ़ी है. वे इस बात से खासी आकर्षित होती हैं कि आखिर कैसे हत्यारे इतने जघन्य अपराध कर लेते हैं और उनका शैतानी दिमाग कैसे चलता है. ब्रिटनी आने वाले भविष्य में 4 और अपराधियों के टैटू बनवाना चाहती हैं, हालांकि वे साफ कहती हैं कि वे इन्हें अच्छा नहीं मानती हैं. उनका कहना है कि समाज और उनके आस-पास के वातावरण ने उन्हें हत्यारा या अपराधी बनाया. दिलचस्प बात ये है कि वे अपने इन टैटूज़ को बनवाने में आराम से 8-9 घंटे लगा देती हैं.