Breaking News

शाहरुख खान-प्रीति जिंटा के बाद सलमान खान ने भी बनाई क्रिकेट टीम, क्रिस गेल होंगे हिस्सा

मनोरंजन जगत का क्रिकेट जगत से काफी गहरा कनेक्शन है। चाहे वह शादी को लेकर हो या फिर क्रिकेट टीम बनाने को लेकर हो। अक्सर मनोरंजन जगत का कनेक्शन खेल जगत में देखने को मिलता है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) है। दोनों ही बॉलीवुड स्टार्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी दमदार टीम को स्टेबलिश किया। अब इस रेस में शाहरुख और प्रीति जिंटा के बाद सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हो गए हैं। दरअसल, सलमान खान के परिवार ने श्रीलंकाई प्रीमियर लीग (SLPL) में कैंडी टस्कर्स की फ्रेंचायजी खरीद ली है।

सोहेल खान-सलीम खान ने किया निवेश
श्रीलंकाई टूर्नामेंट इसी साल 21 नवंबर सेे शुरू होगा। ये टूर्नामेंट 13 दिसंबर तक खेला जाएगा। सलमान खान के टीम की खास बात ये है कि इसमें यूनिवर्स बॉस कहे जाने वाले दमदार बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) भी खेलेंगे। इस टीम को सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और पिता सलीम खान (Saleem Khan) इस टीम को बनाने के लिए इंटरेस्ट दिखाया। बता दें कि, इंटरनेशनल LLP से सोहेल खान और सलीम खान जुड़े हैं और LLP ने ही कैंडी टस्कर्स में निवेश कियाा है।

क्रिस गेल होंगे टीम में शामिल
टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए सोहेल खान ने कहा कि वह काफी उत्साहित हैं प्रीमियर लीग को लेकर। वह इसलिए भी खुश हैं कि कैंडी टस्कर में क्रिश गेल शामिल हैं। सोहेल कहते हैं, जाहिर तौर पर वह यूनिवर्स बॉस हैं। हालांकि, हमारी पूरी टीम काफी अच्छी है। इस टीम में कुसरा आइकन, लियाम प्लेंकट, वहाब रियाज़, कुसल मेंडिस और नुवाम प्रदीव शामिल हैं। सोहेल कहते हैं कि उनकी टीम काफी जुनूनी है।

सलमान क्रिकेट मैच को लेकर एक्साइटेड
सोहेल खान ने ये भी कहा कि सलमान खान मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह कैंडी टस्कर्स के सारे मैच देखने जाएंगे। बता दें कि, श्रीलंकाई प्रीमियर लीग में सलमान खान के परिवार के अलावा दो और कंपनियों ने निवेश किया है। श्रीलंका की भी एक कंपनी ने निवेश किया है। इस प्रीमियर लीग का ऑलराउंडर और कमेंटेटर रसेल अर्नाल्ड भी हिस्सा हैं।