Breaking News

शादी के बाद भी गर्लफ्रेंड के साथ लंबी छुट्टियों पर जाते थे बिल गेट्स, पत्नी से रखी थी ये शर्त

बिल गेट्स(Bill Gates)दुनियाभर का एक बड़ा नाम हैं। वो माइक्रोसॉफ्ट(Microsoft) के संस्थापक(founder) और दुनिया भर के टॉप-10 अरबपतियों में से एक हैं। हाल ही में बिल गेट्स दुनिया को एक खबर देकर चौंका दिया है। वो अपनी पत्नी मेलिंडा गेट्स तलाक लेने वाले हैं। जिसके कारण सब लोग हैरान हैं। बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स की शादी को 27 साल से पूरे हो चुके हैं। लेकिन अचानक दोनों के द्वारा जो ये फैसला लिया गया वो वाकई में चौकानें वाली हैं। बता दें कि साल 1994 में दोनों ने शादी रचाई थी और दोनों के तीन बच्चे भी हैं।

बिल गेट्स ने किया खुलासा

एक मैग्जीन के लिए इंटरव्यू देते समय बिल गेट्स ने इस बात का खुलासा किया था कि हर साल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड एन विनब्लैड के साथ एक लंबी छुट्टियों पर घूमने जाते हैं और उनकी पत्नी को उनके इस फैसले में मेलिंडा उनका साथ भी देती हैं।

शादी से पहले एग्रीमेंट

इस दौरान बिल गेट्स ने ये भी बताया कि शादी से पहले उन्होंने मेलिंडा के सामने एक शर्त रखी थी और इसके साथ ही एक एग्रीमेंट भी किया था। शादी के लिए प्रपोज करने से पहले भी बिल ने एक्स गर्लफ्रेंड एन विनब्लैड से परमिशन ली थी, कि वो मेलिंडा से शादी कर सकते हैं,या नहीं।

इंटरव्यू में इसके आगे बिल गेट्स ने बताया था कि, “जब मैं मेलिंडा से शादी को लेकर सोच रहा था, तो सबसे पहले मैंने विनब्लैड को फोन मिलाया। उनकी इजाजत के बाद ही मैंने मेलिंडा को शादी के लिए प्रपोज भी किया था।”

विनब्लैड से उम्र में छोटे थे बिल गेट्स

बिल गेट्स अपनी एक्स गर्लफ्रेंड विनब्लैड से 5 साल छोटे हैं। एक्स गर्लफ्रेंड विनब्लैड एक सॉफ्टवेयर एक्सपर्ट हैं। ये दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हुए भी रिलेशन में थे। इसके बारे में विनब्लैड ने एक मैग्जीन के इंटरव्यू में सबको बताया था। विनब्लैड ने इस इंटरव्यू में कहा था, “हम अपने और दुनिया के बारे में अपने विचार एक-दूसरे के साथ साझा करते थे।”