Breaking News

शादी की सालगिरह पर विक्की ने कैटरीना के साथ शेयर किया ये वीडियो

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेत्री विक्की कौशल ने आज शनिवार 18 दिसंबर को अपनी दो साल पुरानी शादी खत्म कर ली है। यह शादी 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी। कैटरीना की दूसरी सालगिरह के मौके पर विक्की ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया और कैटरीना के लिए प्रार्थना की। आत्मा। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना का लेटेस्ट फनी वीडियो शेयर किया है. दोनों विमान में हैं.

इस वीडियो में कैटरीना प्लेन में बैठकर बॉक्सिंग ट्रेनिंग करती नजर आ रही हैं. वहां अंधेरा है, लेकिन दोनों के चेहरे साफ देखे जा सकते हैं. विक्की ने हेडफोन लगाया हुआ है और कैटरीना उनके बगल में बैठी हैं. कैटरीना सामने स्क्रीन पर फिल्म देख रही हैं और अपने एक्शन सीन दिखा रही हैं. विक्की कैटरीना की हरकतों से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें रिकॉर्ड भी कर लिया। विकी ने फोटो को कैप्शन दिया: “जिंदगी एक विमान है और मैं पूरी तरह से मनोरंजनकर्ता हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मेरी सुन्दरी, और इसे जारी रखो।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस जोड़े को चाहने वाले लोग इन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. फैन्स ने तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स किए हैं. विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया फिल्म ‘सैम बहादुर’ को काफी सराहना मिली। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. कैटरीना की पिछली फिल्म टाइगर 3 थी जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म 12 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।