Breaking News

शादी की सालगिरह पर अभिषेक बच्चन ने की ऐसी हरकत, देख आग बबूला हो गई थी पत्नी ऐश्वर्या

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल है। दोनों की शादी को 13 साल का समय हो गया है और इन सालों में इस कपल के कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हुए है। जिसमें कई रोमांस से जुड़े है तो कुछ में टकरार भी शामिल है। बहुत कम लोग जानते है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी सालगिरह के मौके पर ही लड़ पड़े थे। जिस वजह से ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक पर भड़क गई थी। अभिषेक की एक गलती की वजह से ऐश का पूरे दिन मूड खराब रहा था लेकिन इसकी वजह क्या थी। आइए आपको बताते है।

दरअसल अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के लिए खास प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन ऐश्वर्या खुश होने की बजाय काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी। जिसका खुलासा ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक इंटरव्यू में किया था। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से रोमांटिक पलो का बारे में पूछा गया। दोनों से सवाल किया गया कि वह ऐसी रोमांटिक चीज बताएं। जो एक-दूसरे के लिए की है। इंटरव्यू के दौरान ये सवाल सुनते ही दोनों हंसने लगते है। इसके बाद अभिषेक बच्चन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का किस्सा सुनाते है और बताते है कि वह ऐश्वर्या के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट प्लान करते है लेकिन इस डिनर डेट पर कैसे पानी फिर गया था।

अभिषेक कहते है कि उन्होंने शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर ऐश्वर्या को सरप्राइज देने के लिए समुद्र तट के किराने एक रोमांटिक डिनर डेट का प्लान किया था लेकिन ये सरप्राइज दोनों के लिए किसी आपदा से कम नहीं था। इसके बाद ऐश्वर्या पति की बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है कि, ‘जो लोग कहते हैं कि समुद्र तट के किनारे कैंडल लाइट डिनर दुनिया में सबसे रोमांटिक चीज में से एक है। हम कहना चाहेंगे कि इस बात पर विश्वास बिल्कुल भी मत करो। सबसे पहले तो हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरा यह कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी जो कि आपके मूड को बर्बाद करने के लिए काफी होगी।’ अभिषेक के इस प्लान पर ऐश्वर्या काफी गुस्सा हो गई थी। जिस वजह से उनका काफी मूड खराब हुआ था।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी। शादी के 13 साल बाद आज भी ये कपल पहले जैसे ही साथ है। दोनों की 8 साल की बेटी है। जिसका नाम आराध्या है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने 7 साल में ‘ढाई अक्षर प्रेम के'(2000), ‘कुछ ना कहो'(2003), ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान'(2005), ‘धूम-2′(2006), और ‘गुरु'(2007) को मिलाकर 6 फिल्मों में काम किया।