Breaking News

शर्लिन चोपड़ा ने इस डारेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

स्वर्गीय अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा खान ने डायरेक्टर साजिद खान(Director Sajid Khan) पर कास्टिंग काउच और सेक्शुअल हैरसमेंट(Sexual harassment)करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। दरअसल,  हाल में बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री डेथ इन बॉलीवुड(Death in bollywood)  रिलीज हुई है।

इस डॉक्यूमेंट्री में अभिनेत्री जिया खान(Jiah khan) की आत्महत्या से जुड़ी कई सारी बातें सामने आई हैं। डॉक्यूमेंट्री में बॉलीवुड की कुछ गंदी करतूते भी सामने आ रही हैं। जिया की बहन के आरोपों के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए है, जिसके बाद से साजिद खान की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

प्राइवेट पार्ट निकाल कर कहीं ये बात

sherlyn-sajidफिल्मों के बाद प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करा चुकीं ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपनी आप बीती एक ट्वीट के जरिए सबको बताई। उन्होंने लिखा कि ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे से मिली तो उन्होंने अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा।

मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा कुछ नहीं है।’

इससे पहले भी कई महिलाओं ने लगाएं आरोप

पाउलासाल 2018 में मीटू अभियान के चलते डायरेक्टर साजिद खान पर कई महिलाओं ने सैक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। साजिद खान पर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके कारण उस वक्त साजिद खान ने उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया। साजिद सार्वजनिक रूप से कम ही नजर आते हैं। बीते साल एक मॉडल पाउला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

पाउला ने बताया कि वो मी टू मूवमेंट के दौरान चुप रहीं क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था और परिवार के लिए उन्हें काम करना जरूरी था। अब उनके माता पिता उनके साथ नहीं हैं, ऐसे में निर्देशक के खिलाफ वो बोल सकती हैं। पाउला का आरोप है कि 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण हुआ। पाउला ने कहा था कि साजिद उनसे गंदी बातें करते थे। वह उन्हें छूने की कोशिश करते थे। साजिद ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा, जिससे वो पाउला को आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल’ में रोल दे सके।