Breaking News

वेलेंटाइन डे पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं ये ड्रेस

चार दिन बाद वेलेंटाइन डे है. वो समय आ गया है कि आप इस स्‍पेशल डे के लिए खुद को खूबसूरत दिखाने की तैयारी शुरू कर दें. लेकिन आपका लुक इस बात पर निर्भर करेगा कि आपने उस दिन, या शाम के लिए क्‍या प्‍लानिंग की है. इन्ही सबके चलते Amazon फैशन और ब्‍यूटी पर Valentine’s Day Store पर फैशन और ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स की बड़ी लिस्ट मौजूद है. जो आपकी खूबसूरती निखारने में मदद कर सकती है.

महिलाओं के लिए

लुक 1-  दि गर्ल नेक्‍स्‍ट डोर

1.) प्रिंटेड क्रॉप टॉप्स-  अगर आप ब्रेकफास्ट या लंच डेट की योजना बना रही हैं, तब फ्लेयर्ड स्‍कर्ट या पैंट के साथ एक प्रिं‍टेड क्रॉप टॉप आपको एक अच्छा लुक देगा. जहां आप कैजुअल वियर में भी सबसे अलग देखेंगी.

2.) कैजुअल फ्लेयर्ड पैंट्स-  अपने फ्यूजन क्रॉप टॉप को चिक फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पहनें. कॉम्‍प्‍लीमेंटिंग शैड में से किसी एक को चुने जिसके बाद आप एक बेहतरीन कैजुअल चिक लुक में दिखाई देंगी.

3.) स्लिक एनालॉग डायल वॉच-  एक स्‍लिक रिस्‍टवॉच ही अकेली ऐसी एक्‍सेसरीज है, जिसकी आपको तब जरूरत पड़ेगी जब आप कैजुअल लुक के लिए तैयार हो रही हैं. जहां आप मेटालिक स्‍ट्रैप और एक एनालॉग डायल वाली घड़ी को चुन सकते हैं.

4.) स्किनकेयर कॉम्‍बो-किट- पूरी तरह से नेचुरल स्किनकेयर कॉम्‍बो किट के साथ अपने आप को वैलेनटाइन डे के लिए तैयार करें. ये नेचुरल स्किनकेयर कॉम्‍बो किट दाग-धब्‍बों को दूर करेगी और आपकी त्‍वचा को निखारेगी.

लुक 2: भारतीय पंरपरा

1.) गोटा सलवार सूट-  जो कोई भी ये कहता है कि आप पारंपरिक लुक के साथ वैलेनटाइन डे पर किसी का ध्‍यान आकर्षित नहीं कर सकती, तो वो गलत है. पारंपरिक गोटा सलवार सूट के साथ अपने चाहने वाले को चौंकाएं.

2.) टेक्स्चर्ड बैग- पारंपरिक लुक के साथ एक टेक्‍स्‍चर्ड बैग एकदम सही साथी साबित होता है. गोटा सलवार सूट के साथ एक ब्राउन कलर का बैग एकदम मैच करता है. याद रखें कि यह सिंपल हो ताकि ये आपके पूरे लुक के आकर्षण को कम न करे.

3.) फ्लोवर मोती ईयररिंग्‍स- फ्लोवर मोती वाले ईयररिंग्‍स की जोड़ी से अधिक और कुछ पारंपरिक नहीं हो सकता, विशेषकर तब जब ये एक कॉम्‍प्‍लीमेंटिंग कलर में हो. एक जोड़ी ईयररिंग्‍स आपको एक क्‍लासी पारंपरिक डेट लुक प्रदान करने में मदद करेंगे.

4.) न्‍यूड लिप्‍स- आप ये सुनिश्चित करें कि आपकी आंखों का रंग गहरा हो, लेकिन आप अपने होंठो को न्‍यूड शैड के साथ हल्‍का रखें. आप देखेंगी कि आपका साथी आपके चेहरे से अपनी नजरें हटा नहीं पाएगा.

लुक 3: टेम्‍पट्रेस

रेड मिनी ड्रेस-  एक रेड मिनी ड्रेस, वैलेनटाइन डे के लिए एकदम सही ड्रेस है, खासकर तब, जब आप शाम को बाहर जाने के बारे में सोच रही हैं. ये एक मिनी शर्ट ड्रेस या नी लेंथ सॉलिड रेड ए-लाइन ड्रेस भी हो सकती है, लेकिन रेड मिनी ड्रेस का इनसे मुकाबला नहीं किया जा सकता.