Breaking News

वेडिंग सीज़न में दिखना हैं सबसे अलग तो अपनी स्किन के अनुसार करें आईलाइनर का प्रयोग

जब भी मेकअप की बात होती हैं तो आंखों पर खासतौर पर ध्यान दिया जाता है। दरअसल, आई मेकअप वास्तव में एक गेम चेंजर की तरह काम करता है। अगर आप आईमेकअप के दौरान एक्सपेरिमेंट करते हुए कुछ यूनिक करती हैं तो आपका पूरा लुक ही बदल जाता है। ऐसे में कलर्ड आईलाइनर का इस्तेमाल करना अच्छा आईडिया है.

। वैसे तो अभी तक ब्लैक आईलाइनर इस्तेमाल किया जाता था, जिसे हर स्किन टोन की महिलाएं आसानी से इस्तेमाल करती थीं, लेकिन इन दिनों मार्केट में कई कलर्स में आईलाइनर मिलते हैं। ऐसे में अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए जरूरी है कि आप सही कलर्ड आईलाइनर का इस्तेमाल को चुनें।

गुलाबी आईलाइनर

तुलनात्मक रूप से , पेंसिल आईलाइनर लगाना ज्यादा आसान है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह उन लोगों के लिए भी उपयुक्त है जो लाइनर लगाना नहीं जानते हैं। इस मामले में , कुल मिलाकर हम कहेंगे कि अगर आपको रंगीन आईलाइनर पसंद है तो आप किसी एक को चुन सकते हैं।

अपनी स्किन टोन के अनुसार ही आईलाइनर चुनें

खूबसूरत दिखने के लिए आपकी त्वचा का रंग ज्यादा मायने नहीं रखता। बशर्ते आप मेकअप सही तरीके से करें। आईलाइनर लगाते समय इस बात को भी ध्यान में रखना आवश्यक है।  आपको जो भी रंग पसंद हो लेकिन अगर आप अपनी त्वचा के रंग के अनुसार आईलाइनर लगाती हैं , तो बेहतर है।

गोरी त्वचा

जबकि काली आईलाइनर क्लासिक है , निष्पक्ष त्वचा-टोन वाले लोगों को इस रंग से बचना चाहिए। ब्लैक आईलाइनर आपके काले घेरों को दिखाई देता है जो खराब दिखता है!