Breaking News

वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, 21 दिन में पथराव की चौथी घटना

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) पर एक बार फिर पथराव की घटना सामने आई है, न्यू जलपाईगुड़ी (New Jalpaiguri) से हावड़ा (Hawra) जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर बिहार के कटिहार जिले में पथराव (Stone pleting) हुआ है। पथराव की इस घचना में ट्रेन की C6 बोगी की खिड़की का शीशा टूट गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पथराव से जहां ट्रेन के कोच संख्या 6 की खिड़की का शीशा टूटा है तो वहीं पथराव की घना में कोच में बैठे यात्री घायल होने से बाल-बाल बचे हैं। ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव के मामले सामने आए हैं। इस रूट पर वंदे भारत एक्सप्रेस को शुरू हुए महज 21 दिन ही हुए हैं और ट्रेन पर पथराव की यह चौथी घटना है। हावड़ा जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना से यात्रियों में भी दहशत है।

जानकारी के मुताबिक पथराव की यह घटना पश्चिम बंगाल सीमा के पास बिहार के कटिहार हुई है, ट्रेन नंबर 22302 डाउन वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच C-6 पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथथराव किया जिससे खिड़की का शीशा टूट गया। इस पूरे मामले पर आरपीएफ अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।