Breaking News

लड़की को खाते देखने के लिए पैसे देते हैं लोग, पूरी करती है अजीबोगरीब डिमांड

भले ही लोग कहते हों कि पैसा ही सबकुछ नहीं होता है, लेकिन आज के समय में तो पैसा ही सबकुछ हो गया है. पैसा है तो लोग पूछते हैं, इज्जत करते हैं और अगर पैसा नहीं है तो फिर इज्जत करना तो दूर, लोग बात करने से भी कतराते हैं. यही वजह है कि लोग ढेर सारा पैसा कमाने के लिए दिन-रात एक कर देते हैं. कई लोग बिजनेस करके भी अच्छा खासा पैसा कमा लेते हैं, जबकि कुछ लोग पैसा कमाने के लिए  अजीबोगरीब तरीके भी अपनाते हैं. आजकल एक ऐसी ही लड़की चर्चा में है, जो महज 19 साल की है, लेकिन अजीबोगरीब तरीके से करोड़ों रुपये कमा रही है.

असल में ये लड़की लोगों की खाने से जुड़ी अजीबोगरीब डिमांड पूरी करती है और उसके बदले में लोग उसे अच्छा खासा पैसा देते हैं. लड़की का नाम एप्रिल ओपल (April Opal) है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इतनी कम उम्र में ही ये लड़की करोड़पति बन चुकी है, जबकि आमतौर पर करोड़ों रुपये कमाने में लोगों को 20-30 साल का समय तो लग ही जाता है, जबकि कुछ लोग तो चाहकर भी अपनी पूरी जिंदगी में इतने पैसे नहीं कमा पाते.

 

पूरी करती है लोगों की अजीबोगरीब डिमांड

एप्रिल के मुताबिक, लोग उससे खाने-पीने से जुड़ी अजीबोगरीब डिमांड करते हैं. कोई कहता है कि वो उसे बियर गमी खाकर दिखाए तो कोई उससे कहता है कि बड़ा सा बर्गर खाकर दिखाए और वो लोगों की इस डिमांड को पूरी भी करती है, क्योंकि उसे इस काम के बदले में लोग हजारों रुपये देने के लिए तैयार रहते हैं. एप्रिल कहती हैं कि बियर गमी खाने के बदले लोग उन्हें 30-30 हजार रुपये तो आराम से दे देते हैं. कई लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें पैसे भी देते हैं और उनके पास अपनी तरफ से कुछ खाना भी भिजवाते हैं और कहते हैं कि वो उसे खाकर वीडियो बनाएं.

करोड़ों में है कमाई

एप्रिल कहती हैं कि वो अपने इस अजीबोगरीब काम से 30 लाख रुपये महीना कमा लेती हैं और सालभर में तो उनकी कमाई साढ़े 3 करोड़ रुपये से भी अधिक हो जाती है. असल में एप्रिल ने एडल्ट साइट ओनलीफैंस ज्वाइन किया हुआ है और वहीं पर कंटेंट बनाकर बेचती हैं और अच्छा खासी कमाई करती हैं.