Breaking News

रुस-यूक्रेन युद्ध के नाम पर कपड़े बेचने लगी मॉडल, शांति की जगह लोगों से की बिकिनी खरीदने की अपील

2022 के दूसरे महीने ने दुनिया को युद्ध का चेहरा दिखा दिया. लोगों ने कभी उम्मीद भी नहीं की थी शायद फिर कभी युद्ध जैसी किसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा. लेकिन अचानक ही रुस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया, जिसे अब थर्ड वर्ल्ड वॉर के तौर पर देखा जा रहा है. युद्ध को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. सभी दुनिया में शांति कायम रखने की उम्मीद में ट्वीट या पोस्ट कर रहे हैं. इस बीच इंस्टाग्राम पर एक मॉडल ने युद्ध के लिए जो पोस्ट किया, वो विवादों में आ गया. मॉडल ने युद्ध के नाम पर 1 मार्च को अपने नए बिकिनी कलेक्शन का प्रमोशन कर दिया. इसके बाद तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

इंस्टाग्राम (Instagram) पर मॉडल के पोस्ट के बाद लोगों ने उसे टोन डेफ बता दिया. उन्होंने मॉडल को इतने सेंसिटिव मामले पर भी अपना प्रमोशन करने के लिए काफी भला बुरा कहा. महिला ने अपने पोस्ट में यूक्रेन के समर्थन में भी लिखा लेकिन साथ ही लोगों से अपने नए बिकिनी कलेक्शन को खरीदने की अपील कर डाली. डेनियल के इंस्टाग्राम पर करीब 28 लाख फॉलोवर्स हैं. उसका नया स्विमवियर कलेक्शन 1 मार्च को लॉन्च होने वाला है. इसे लेकर ही डेनियल ने पोस्ट किया.

पोस्ट एडिट के बाद भी वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

विवाद होते ही डेनियल ने अपने पोस्ट को तुरंत एडिट कर दिया. इसके साथ ही उसने अपडेट देते हुए लिखा कि उसने यूक्रेन के लिए डोनेशन भेजा है. साथ ही लोगों से भी डोनेट करने की अपील की. डेनियल ने विवाद को सुलझाने के लिए अपने नए कलेक्शन के डेट को भी आगे बढ़ा दिया है. लेकिन उसके पुराने पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. लोगों ने इसे लेकर डेनियल को काफी भला बुरा कहा. कई लोगों ने उसे स्थिति का फायदा ना उठाने की सलाह दे डाली.

बता दें कि इन दिनों टीवी से लेकर सोशल मीडिया सभी जगह यूक्रेन रुस युद्ध को लेकर लोग पोस्ट कर रहे हैं. सभी का समर्थन यूक्रेन के साथ है. कई सेलेब्स ने भी इस मामले पर अपनी राय रखकर लोगों से शान्ति बनाए रखने की अपील की है. ऐसे में इस तरह के मौके का फायदा उठाकर अपना प्रमोशन करना डेनियल को भारी पड़ गया.