Breaking News

राहुल गांधी का हमला, कहा- केंद्र सरकार IT Dept-ED-CBI के साथ ये करती है, खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के द्वारा एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा गया है. राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कुछ मुहावरों के जरिए केंद्र सरकार पर तंज कसा. राहुल गांधी के इस ट्वीट को बीते दिन अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई रेड से जोड़कर देखा जा रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है. #ModiRaidsProFarmers

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से लगातार सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार पर तीखे वार किए जा रहे हैं. फिर चाहे चीन का मसला हो या फिर अर्थव्यवस्था से जुड़ा हुआ कोई मुद्दा हो. कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र कांग्रेस, शिवसेना समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने इसे सरकार की बदले की कार्रवाई करार दिया है. महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने भी बीते दिन बयान दिया था कि मोदी सरकार की ये कार्रवाई दर्शाती है कि वो बदले की भावना से काम कर रही है. वहीं, शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा था कि उम्मीद है कि देश में जल्द आयकर विभाग, सीबीआई और ईडी बंधुआ मजदूरी के माहौल से बाहर निकलेंगे.

अनुराग कश्यप-तापसी से आईटी की पूछताछ

 

गौरतलब है कि आयकर विभाग की कई टीमों ने बीते दिन मुंबई-पुणे में करीब 30 जगहों पर छापेमारी की. ये सभी जगह अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम और अन्य कुछ फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी हुई थीं. इनके अलावा आयकर विभाग ने तापसी पन्नू को मैनेज करने वाली कंपनी के ठिकाने पर भी छापेमारी की. आयकर विभाग ने इस छापेमारी के दौरान कई कागजातों को खंगाला, लैपटॉप की जांच की. इतना ही नहीं, पुणे में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक आयकर विभाग सवाल भी करता रहा.