Breaking News

ये बॉलीवुड सेलेब्स 2021 में ले सकते हैं सात फेरे, कोरोना के कारण नहीं हो पाई थी शादी

साल 2021 की शुरुआत हो चुकी है। इस साल अंदाजा लगाया जा रहा है कि कई बॉलीवुड कपल की शादी हो जाएगी। कुछ ऐसे भी कपल हैं, जिनकी शादी साल 2020 में ही होनी थी, मगर कोरोना महामारी के चलते और देश में लगे लॉकडाउन कि वजह से शादी नहीं कर पाए। इन कपल्स कि लिस्ट में ऋचा चड्ढा-अली फजल, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और वरुण धवन-नताशा दलाल का नाम शामिल है।

Varun Dhawan Celebrates Girlfriend Natasha Birthday In Too Adorable Way |  In Pics: लॉकडाउन में वरुण धवन ने बेहद खास अंदाज में मनाया गर्लफ्रेंड नताशा  का बर्थडे, सालों से कर रहे हैंसाल 2020 में ही वरुण धवन अपनी स्कूल की दोस्त और गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले थे। दोनों ने ये तक प्लान बना लिया था कि हनीमून ट्रिप के लिए थाइलैंड में जायेंगे। मगर कोरोना महामारी के कारण से शादी को टाल दिया था।

जल्द ही Shadi के बंदन में बंद सकते है Alia और Ranbir Kapoor - Bollywood  Popcornऐसी भी ख़बरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2020 में शादी करने वाले थे। मगर रणबीर के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का उनका निधन हो गया जिसके कारण इन दोनों की शादी नहीं हो पाई।

Richa Chadha Ali Fazal Love Story: ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा- 'बिना रिंग  के....अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल साल 2020 अप्रैल में शादी करने वाले थे, मगर इन्होने भी कोरोना लॉकडाउन के कारण शादी स्थगित कर दिया। अब ख़बरें आ रही हैं कि साल 2021 की शुरुआत में ये कपल शादी करेगा।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर धर्मशाला की सड़कों पर हुए रोमांट‍िक, सामने आई  Latest Photo - GoIndiaNews - GoIndiaNewsसाल 2019 से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी सुर्ख़ियों में है मगर दोनों ने अभी तक शादी नहीं की। अब उम्मीद है कि साल 2021 में ये दोनों शादी कर लेंगे।

Shibani Dandekar's Wikipedia page vandalized; called gold digger in  polygamous relationship with Farhan Akhtarफरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक-दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों छुट्टियां मनाने एक साथ जाते हैं। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल दोनों शादी कर लेंगे।

श्रद्धा कपूर अपने 'बॉयफ्रेंड' रोहन श्रेष्ठा से जल्द कर सकती हैं शादी? - Shraddha  kapoor may tie the knot with rumoured boyfriend rohan shrestha next year -  Latest News & Updates inएक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों साल 2021 में शादी कर लेंगे।

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग किया योगा, वीडियो देख हुए फैंस  हैरान, sushmita sen shares yoga video with boyfriend rohman shawl calls him  lucky watch video | Bollywood Newsसुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ये कपल एक-दूसरे के साथ वाली फोटोज फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस साल दोनों शादी कर लेंगे।