Breaking News

युवती को लेक्चरर ने भेजे अभद्र मैसेज, किया ब्लॉक

जहां एक तरफ देश कोरोना वायरस महामारी का सामना कर रहा है वहीं दूसरी तरफ कुछ मनचले ऐसे भी हैं जो अपनी ओछी मानसिकता का नमूना पेश कर रहे हैं. साउथ एक्ट्रेस-सिंगर सौंदर्या को सोशल मीडिया पर एक कॉलेज के लेक्चरर ने अभद्र मैसेज भेजे हैं और उन्हें हैरास किया है. सौंदर्या इस बात से काफी आहत हैं. उन्हें सबसे ज्यादा दुख तो इस बात का है कि एक कॉलेज का लेक्चरर होने के बाद भी शख्स ने ऐसी शर्मनाक टिप्पणियां की हैं. सौंदर्या ने साथ में ये भी कहा कि उन्हें उस कॉलेज की लड़कियों की चिंता हो रही है जहां पर ये शख्स लेक्चरर होगा. फिलहाल एक्ट्रेस ने शख्स को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है.

सौंदर्या ने क्या कहा?

सौंदर्या ने लिखा कि- और इस तरीके से एक प्रोफेसर, महिला से बात करता है. बहुत शर्म की बात है. उसकी प्रोफाइल बता रही है कि वो मदुरई में प्रोफेसर है. मैं उम्मीद करती हूं कि उस कॉलेज की लड़कियां सुरक्षित होंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने मनचले शख्स के खिलाफ तुरंत एक्शन लिया और उसे ब्लॉक कर दिया. सोशल मीडिया पर इस शख्स का पर्दाफाश करने के लिए सौंदर्या की तारीफ हो रही है. बता दें कि अब स्टार्स के साथ भी ऐसा होना एक आम बात हो गई है. ऐसे में कई सारी महिलाएं अपनी बेबाकी से इसका विरोध करती नजर आई हैं जो समाज के लिए एक अच्छा संकेत है.

कई टीवी सीरियल्स का रही हैं हिस्सा सौंदर्या

बाला नंदकुमार कई सारे शोज का हिस्सा रही हैं. वे विजय टेलिविजन के कई शोज में नजर आई हैं. एक सुपर सिंगर कंटेस्टेंट के तौर पर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद से एक्ट्रेस-सिंगर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने रजनीकांत की फिल्म कबाली से अपना डेब्यू किया. इसमें वे एक पब सिंगर के रोल में नजर आई थीं. उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो वे थलापति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म मास्टर में नजर आई थीं. ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी.

दी थी ईद की बधाई

बता दें कि हाल ही में सौंदर्या ने एक टीवी शो में अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया था जिसमें वे सुरीली आवाज में गाती नजर आ रही थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ईद के मौके पर भी अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की और सभी को बधाई दी.