Breaking News

मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता की हत्या, 6 महीने पहले बेटे का भी हुआ था मर्डर

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है. अपराधियों ने बीजेपी नेता सह रिटायर फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हत्या की ये वारदात नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर गांव की है. मृतक रिटायर फौजी की पहचान सोनापुर गांव के रहने वाले विजय सिंह के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि रिटायर फौजी विजय सिंह रोज की तरह ही मंगलवार की सुबह भी मॉर्निंग वॉक करने के लिए जा रहे थे तभी अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो रिटायर फौजी विजय सिंह खून से लथपथ पड़े मिले. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नयागांव थाना पुलिस को दी.

मौके पर नयागांव थाने की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना के बाद ग्रामीणों का पुलिस के प्रति आक्रोश भी देखा जा रहा है. छह महीने पहले ही रिटायर फौजी के पुत्र की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की सारे बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है. ग्रामीणों ने गांव के रंजीत सिंह नामक व्यक्ति एवं उसके भगीना पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर जाकर आरोपी के गाड़ी में तोड़फोड़ भी की है.

घटना के बाद लोगों ने पुलिस को शव सौंपने से इनकार कर दिया है तथा एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. दूसरी ओर भाजपा नेता सह सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र अमर ने प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हाल के दिनों में बेगूसराय में कई बड़ी-बड़ी घटनाएं हुई हैं. इससे स्पष्ट प्रतीत होता है कि बेगूसराय में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है एवं लोग अपराध के साए में जीने को विवश हैं.