Breaking News

मुरादाबाद : सिपाही ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद। थाना मझोला इलाके में एक सिपाही ने किराए के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कांस्टेबल के आत्महत्या करने की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग में सनसनी फैल गई है। सूचना पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। कॉन्स्टेबल के आवास में बने कमरे से पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शिवम तोमर मुरादाबाद में एक पीजी में रहता था। जबकि शिवम की पत्नी मुरादाबाद पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में एसआई का प्रशिक्षण ले रही हैं। घटना का पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम भी छानबीन में जुटी है। सिपाही ने कोई सुसाइड नोट छोड़ा है या नहीं इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने स्थिति स्पष्ट नहीं की है। सिपाही के आत्महत्या करने की वजह भी अभी सामने नहीं आई है। मृतक कॉन्स्टेबल शिवम तोमर तीन वर्ष पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस फोर्स में भर्ती हुआ था। शिवम तोमर की पत्नी भी उत्तर प्रदेश पुलिस में ही कार्यरत है। पिछले वर्ष ही शिवम तोमर की शादी हुई थी।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ सिविल लाइंस ने घटना स्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल कर जांच शुरू कर दी है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर का कहना है कि पुलिस को सुबह सात बजे सूचना मिल थी कि कॉन्स्टेबल ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। कॉन्स्टेबल के परिजन भी आ गए हैं। परिजनों से और कांस्टेबल की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर शिवम तोमर को ऐसी क्यासमस्या थी जिसकी वजह से उसने इतना बड़ा कदम  उठाया।