Breaking News

पिंक गाउन में रकुल प्रीत सिंह ने बरपाया कहर, हॉट अवतार पर टिकी नजरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ शेयर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने हॉट पिंक गाउन में कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Rakul Preet Singh 1

पिंक गाउन में रकुल प्रीत सिंह का लुक बेहद एलिगेंट और खूबसूरत लग रहा है। उनके पिंक चार्म लुक की फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट इयररिंग्स कैरी किए हैं।

Rakul Preet Singh 2

नए फोटोशूट के लिए उन्होंने पिंक कलर का डीपनेक का सिल्क गाउन चुना है, जिसमें एक्ट्रेस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।

Rakul Preet Singh 3

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है। हमेशा की तरह उनकी अदाओं पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं।

Rakul Preet Singh 4

रकुल प्रीत सिंह ने एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित किया है। हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है अब एक बार फिर से रकुल की अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं।

Rakul Preet Singh 5

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस ‘आई लव यू’ टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके बाद उन्हें ‘अलायान’, ‘इंडियन 2’ और ‘मेरी पत्नी’ के रीमेक में भी देखा जाने वाला है।