Breaking News

माफिया मुख़्तार अंसारी एम्बुलेंस मामला, जाने अस्पताल और डॉक्टर के खिलाफ क्या हुआ एक्शन?

मुख़्तार अंसारी  को रोपड़ जेल से पंजाब की मोहाली  कोर्ट में  पेशी के लिए ले जाने के लिए इस्तेमाल हुई एंबुलेंस मामले में मऊ के श्याम सन अस्पताल की डॉक्टर अलका राय के खिलाफ मऊ के शहर कोतवाली में केस दर्ज कराया गया है। डॉ अलका राय के हॉस्पिटल के नाम पर रजिस्टर्ड एंबुलेंस माफिया मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेशी पर लाने और ले जाने के लिए इस्तेमाल की जा रही थी। पूरा मामला सुर्खियों में आने के बाद मामला तूल  पकड़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन ने जांच शुरू की तो पता चला की एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन और संचालित अस्पताल सब फर्जी निकला।
मामले की जानकारी के बाद एआरटीओ पंकज सिंह ने इस मामले में मुकदमा  दर्ज कराने के लिए शहर कोतवाली में तहरीर दी। सीओ सिटी सीमा यादव ने बताया कि एंबुलेंस मामले में मऊ जिले की चिकित्सक डॉ. अलका राय के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ  कार्रवाई करेगी।
मऊ जिले का रहने वाला माफिया डॉन मुख्तार अंसारी काफी दिनों से पंजाब के रोपड़ जेल में बंद है। प्रदेश सरकार उसे वापस लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाजा खटखटा चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मुख्तार को लेने यूपी पुलिस पंजाब गई थी। मोहाली कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्तार ने बाराबंकी जिले की पंजीकृत निजी एंबुलेंस (यूपी 41 एटी 7171) का प्रयोग किया था।