Breaking News

महिला बस ड्राइवर के हुस्न पर फिदा हुए लोग, फोटो देखकर लोगों ने दी ये सलाह

सोशल मीडिया की दुनिया किसी को भी रातोंरात स्टार बना सकती है. इसके ताजा उदाहरण के तौर पर पाकिस्तानी पावरी गर्ल दनानीर मुबीन को ही देख लीजिए. उनके कुल चार सेकेंड के वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में जिस तरह से धूम मचाई, उससे तो आप अच्छे से वाकिफ ही होंगे. खैर ऐसी हम ढेरों कहानियां सुन चुके हैं, जब तस्वीरें वायरल होने के बाद वो नेशनल क्रेश बन गए हो. इन दिनों एक ऐसी ही कहानी लोगों के बीच फिर से चर्चा बटोर रही है.

अब लोग इग्लैंड की 24 वर्षीय Jodie Leigh Fox के हुस्न के दीवाने हो गए हैं. दरअसल Jodie Leigh Fox पेशे से एक बस ड्राइवर है. लेकिन उनकी तस्वीरें देखने के बाद ज्यादातर लोग उन्हें मॉडल बनने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही फॉक्स ने बस ड्राइवर होने की बात जगजाहिर की तो उनके फॉलोअर्स की संख्या एकदम से बढ़ गई और लोग उनकी जमकर तारीफ करने लगे.

इग्लैंड की 24 वर्षीय Jodie Leigh Fox के लिए इमेज नतीजे

फॉक्स अपने काम को बहुत संजीदगी से लेती है. उन्होंने बताया कि शुरुआत में यूं ही सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो पोस्ट किए थे. जिसमें वह अपनी वर्क यूनिफॉर्म में नहीं थी. लेकिन जैसे ही लोगों पता चला कि वह बस ड्राइवर हैं तो उनके फॉलोअर्स की संख्या बड़ी ही तेजी के साथ बढ़ने लगी. फॉक्स ने बताया है कि बस चलाना सिर्फ पुरुषों का ही काम नहीं.