Breaking News

मलेशिया की महिला से रेप, फरार चल रहे पूर्व मंत्री अरेस्ट, ऐसे हुई थी मुलाकात

तमिलनाडू के पूर्व मंत्री डॉक्टर मणिकंदन (M Manikandan) को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया है. वो पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे. मणिकंदन पर मलेशिया की एक महिला ने रेप करने का आरोप लगा है. समाचार एजेंसी एएनआई ने तमिलनाडु पुलिस के हवाले से बताया है कि बुधवार को मद्रास हाई कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत (Anticipatory bail) याचिका खारिज कर दी थी. इसके बाद से वो फरार चल रहे थे. हाई कोर्ट ने कहा है कि उनके खिलाफ गंभीर आरोप हैं लिहाजा वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं. ऐक्ट्रेस भारतीय मूल की मलेशियाई की नागरिक हैं.

डॉक्टर मणिकंदन पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण का आरोप लगा है. महिला के मुताबिक साल 2017 से मणिकंदन से उनके संबंध थे. इसी दौरान उसने शादी का झांसा दे कर उसके साथ रेप किया. आरोपों के मुताबिक मणिकंदन ने इस महिला से शादी का वादा किया था लेकिन बाद में उसने इनकार कर दिया. 36 साल की ऐक्ट्रेस ने मणिकंदन के के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ऐसे हुई मुलाकात

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक मणिकंदन और इस महिला की मुलाकात मई 2017 में हुई थी. मलेशिया की रहने वाली ये महिला उन दिनों पर्यटन विकास संगठन के साथ काम कर रही थी. रिपोर्ट के मुताबिक तत्कालीन राज्य मंत्री ने अपनी पत्नी को तलाक देकर इस एक्ट्रेस से शादी करने की पेशकश की थी. इसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे. इस दौरान दोनों साथ-साथ चेन्नई और दिल्ली की यात्रा करते थे. अभियोजन पक्ष ने कहा, आरोपी ने महिला को तीन बार प्रेग्नेंट किया. इसके बाद उसे हर बार गर्भपात के लिए मजबूर किया.